Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > अवैध संबंधो के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची ऐसी खौफनाक साजिश..फिर हुआ खुलासा?

अवैध संबंधो के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची ऐसी खौफनाक साजिश..फिर हुआ खुलासा?

पुलिस को सड़क किनारे जंगल में मृत पड़े एक युवक की लाश मिली थी?

 Arun Mishra |  19 March 2020 9:29 AM GMT  |  दिल्ली

अवैध संबंधो के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची ऐसी खौफनाक साजिश..फिर हुआ खुलासा?
x

बिजनौर (फैसल खान) : यूपी के जनपद बिजनौर में 15 मार्च को चांदपुर रोड पर सड़क किनारे जंगल में मृत पड़े एक युवक की लाश मिली थी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया था और हत्या की जांच पड़ताल में जुट गई थी।

पुलिस द्वारा हत्या की जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी का अवैध संबंध उसके प्रेमी के साथ चल रहा था। मृतक को अवैध संबंध के बारे में पता चलने पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की सर पर लोहे की रॉड से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने दोनों को आज गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

इस हत्याकांड को लेकर एसपी देहात संजय सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक सिंह राज की पत्नी शिवानी काफी समय से देवेंद्र नाम के युवक से प्रेम करती थी। इस प्रेम प्रसंग को लेकर मृतक सिंह राज कई बार अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी कर चुका था। साथ ही मृतक ने दोनों को मारने की धमकी भी दी थी। इसको लेकर प्रेमिका शिवानी व देवेंद्र ने मृतक की हत्या का ताना-बाना बुना था।

15 मार्च को चांदपुर रोड पर शराब के नशे में जब मृतक घर जा रहा था।तो प्रेमी ने मृतक को रोककर सड़क किनारे पहले उससे बातचीत की बाद में प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मिलकर शराब के नशे में सिंह राज की सर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी और लाश को वहीं छोड़कर चले गए। पुलिस जांच में पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को आज गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it