Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > रिश्तों का खून, अवैध संबंधों के शक में पत्नी को गोली से उड़ाया, खुद जाकर किया सरेंडर

रिश्तों का खून, अवैध संबंधों के शक में पत्नी को गोली से उड़ाया, खुद जाकर किया सरेंडर

हत्या करने के बाद आरोपी खुद पुलिस के पास जाकर उसने खुद ही हत्या का जुर्म कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया।

 Arun Mishra |  14 Feb 2020 7:49 AM GMT  |  दिल्ली

रिश्तों का खून, अवैध संबंधों के शक में पत्नी को गोली से उड़ाया, खुद जाकर किया सरेंडर

फैसल बिजनौर

बिजनौर : एक पति द्वारा पत्नी की गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। प्रथम दृष्ट्या पुलिस जानकारी में पता चला है कि अवैध संबंधों को लेकर आरोपी काफी समय से अपनी पत्नी से परेशान था और उसने इसी को लेकर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

चांदपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला अहमदनगर का रहने वाला साजिद की शादी 15 साल पहले दिलशाद नाम की युवती से हुई थी। शादी के कुछ समय के बाद ही दोनों पति-पत्नी में किसी न किसी मामले को लेकर अनबन चली आ रही थी। पता चला है कि दिलशाद किसी डॉक्टर के यहां नर्स का काम कर रही थी। साजिद को अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों का शक होने पर पति ने 315 बोर के तमंचे से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपी साजिद थाना चांदपुर पुलिस के पास जाकर उसने खुद ही हत्या का जुर्म कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया। इस हत्या के मामले को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि हत्या आरोपी ने थाने पर पहुंचकर जहां सरेंडर कर दिया है। तो वही पता चला है कि अवैध संबंधों को लेकर पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it