बिजनौर

घर से परेशान युवक ने की आत्महत्या

Arun Mishra
23 Aug 2020 8:17 AM GMT
घर से परेशान युवक ने की आत्महत्या
x
घरेलू क्लेश के चलते हुए एक युवक ने घर से निकल कर जंगल में पेड़ पर रस्सी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली

बिजनौर : घरेलू क्लेश के चलते हुए एक युवक ने घर से निकल कर जंगल में पेड़ पर रस्सी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। कल शाम घर से लापता युवक को ढूंढने के लिए जब परिजन निकले तो युवक की लाश खेत के पास एक पेड़ से लटकी मिली।

युवक के आत्महत्या करने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज दिया है।

जनपद बिजनौर के नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव तिसोतरा का रहने वाले राजेश ने बीती रात खेत के पास एक पेड़ से रस्सी का फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली। पता चला है कि घरेलू क्लेश के चलते हुए युवक ने आत्महत्या की है।

कल शाम घर से निकला हुआ युवक जब आज सुबह भी घर नहीं पहुंचा तो घरवाले उसको तलाश करने के लिए आसपास के इलाके में ढूंढने गए थे। लोगों ने मृतक युवक की चप्पल जब उसके खेत पर देखी तो उसे आसपास तलाश किया। पास के ही एक पेड़ में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचे लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक घरवालों की तहरीर पर आत्महत्या का मुकदमा लिख कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।उधर इस हादसे के बाद मृतक के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story