Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बिजनौर > बिजनौर में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों की गुस्सा का शिकार बनी पुलिस

बिजनौर में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों की गुस्सा का शिकार बनी पुलिस

 Special Coverage News |  27 Sep 2018 5:40 PM GMT  |  बिजनौर

बिजनौर में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों की गुस्सा का शिकार बनी पुलिस
x

बिजनौर जनपद के थाना स्योहारा के ग्राम राणा नगला से दवाई लेने गये व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. ये मामला आदित्य गैंग की मुखबरी से जोड़कर देखा जा रहा है. जिसका खामयाजा इस परिवार के लोग चुका रहे है.

वर्ष 2015 में आदित्य मुरादाबाद जेल से भाग कर अपने गांव में आकर छुप गया था. लेकिन वह यहाँ से पुलिस के हत्थे चढ़ गया था. तब से ही उसे शक था की मेरी मुखबरी इसी परिवार ने की है. तभी से वो इनके पीछे पड़ा है. म्रतक के भाई की एक वर्ष पूर्व गोली मारकर हत्या की गई थी और आज उसके बड़े भाई को गोलीमार कर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के परिजनों का आक्रोश झेलना पड़ा. कड़ी मशक्कत के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आप को बताते चले ये मामला बिजनोर जनपद के थाना स्योहारा के ग्राम राणा नगला का है. जहाँ रमेश नामक व्यक्ति अपने घर से दवाई लेकर लौट रहा था कि रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. लेकिन म्रतक की माँ और पुत्री चीख चीख कर कह रही है कि मेरे पिता को आदित्य ने मरवाया है. जो कि हम से पुरानी रंजिश रखता है.

गौरतलब हैं कि एक वर्ष पूर्व रमेश के छोटे भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. परिजनों का सीधा आरोप आदित्य गैंग पर है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. लेकिन अभी पुलिस के हाथ खाली हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it