उत्तर प्रदेश

शिवपाल यादव के BJP में शामिल होने की खबरों पर अपर्णा यादव ने दिया बड़ा बयान

Arun Mishra
6 May 2022 9:24 AM GMT
शिवपाल यादव के BJP में शामिल होने की खबरों पर अपर्णा यादव ने दिया बड़ा बयान
x
गौरतलब है कि अपर्णा यादव विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गईं थीं।

शिवपाल यादव के BJP में शामिल होने की खबरें लगातार सुर्ख़ियों में बनीं हुईं हैं अब इस पर बीजेपी नेता और मुलायम सिंह यादव के परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बड़ा बयान दिया है. अपर्णा यादव ने शिवपाल यादव को लेकर कहा कि यदि वे पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल यादव के ट्वीट पर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं तो यह समझती हूं कि वह चाचा (शिवपाल यादव ) का अपना चॉइस है. मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं. वह घर के बड़े हैं.

एक टीवी चैनल से बातचीत में अपर्णा यादव ने कहा, ''मैं तो समझती हूं कि चाचा का अपना चॉइस है। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, क्योंकि वह घर में बड़े हैं। लेकिन मैं भाजपा में हूं मेरे आदर्श मोदी-योगी हैं। चाचा ने जो भी किया अपने लिए, मुझे लगता है अब खुद जिम्मेदार हैं। जो भी राजनीतिक रूप से उनको ठीक लगता है करना चाहिए।'' अपर्णा यादव से जब पूछा गया कि क्या शिवपाल भाजपा में शामिल होंगे तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ''अगर उनका मन होगा तो स्वागत है उनका पार्टी में।''

गौरतलब है कि मुलायम सिंह की छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल हो गईं थीं। चुनाव के बाद से शिवपाल यादव भी नाराज चल रहे हैं। शिवपाल के भी भाजपा संग जाने की अटकलें हैं। हालांकि, आजम खान से मुलाकात के बाद से ही यह भी चर्चा है कि वह दिग्गज मुस्लिम नेता के साथ कोई नया मोर्चा बना सकते हैं।


Next Story