उत्तर प्रदेश

बीजेपी नेताओं ने 'दानव' वाले बयान को लेकर सपा पर साधा निशाना

Smriti Nigam
11 Jun 2023 11:38 AM GMT
बीजेपी नेताओं ने दानव वाले बयान को लेकर सपा पर साधा निशाना
x
उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं ने समाजवादी पार्टी की तुलना राक्षसों से करने पर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष बौखलाया हुआ है.

उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं ने समाजवादी पार्टी की तुलना राक्षसों से करने पर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष बौखलाया हुआ है.

नेताओं ने विभिन्न चुनावों में पार्टी की सफलता का भी हवाला दिया और दावा किया कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनावों में सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

उन्होंने एसपी के पिछले कार्यों की भी आलोचना की, जिसमें अयोध्या में कारसेवकों पर पुलिस को गोली चलाने का आदेश देना और भगवान राम के अस्तित्व पर संदेह करना शामिल है।

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा, जिसके एक दिन बाद मुख्य विपक्षी पार्टी के नेताओं ने भाजपा की तुलना 'असुर' (राक्षस) से की।

उन्होंने कहा, विपक्ष भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाया हुआ है और इसलिए उसके नेता अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

देश की जनता वास्तविकता को अच्छी तरह जानती है और इसीलिए उन्होंने लोकसभा चुनावों से लेकर पंचायत और शहरी स्थानीय निकाय चुनावों तक भाजपा को जीत का आशीर्वाद दिया है।

2024 के लोकसभा चुनावों में भी भाजपा केंद्र में जीत की हैट्रिक के साथ सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी,यूपी बीजेपी प्रमुख भूपेंद्र सिंह चौधरी ने गोंडा के गांधी पार्क में संपूर्णानंद हॉल में एक जन संपर्क अभियान के दौरान कहा।

उन्होंने यह भी कहा कि 2017 से पहले सपा सरकार ने गरीबों को केंद्र की योजनाओं के लाभ के सुचारू प्रवाह में बाधा डाली जो 2017 से योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा ठीक की गई।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने लखनऊ में एक "प्रबुद्ध जन सम्मेलन" (बौद्धिक बैठक) को संबोधित करते हुए कहा, "जब सपा सरकार सत्ता में थी तो उनके नेताओं ने पुलिस को अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलाने का आदेश दिया था।

आज सिर्फ नैमिषारण्य में ही नहीं, आप कहीं भी चले जाएं, भगवान राम और राम भक्त उन्हें माफ नहीं करेंगे। हमारी संस्कृति हत्यारों को पनाह देने की इजाजत नहीं देती।”

यूपी भाजपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज सिंह, जिन्होंने बौद्धिक बैठक को भी संबोधित किया, ने भी सपा और अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा,जिन लोगों ने पहले भगवान राम के अस्तित्व पर संदेह जताया था, वे अब भगवान विष्णु के मंदिर की बात करते हैं और मंदिर जाने का नाटक करते हैं।

केवल वही देश समृद्ध हुआ है जिसने अपनी परंपराओं को पोषित करने की परवाह की है।कुछ ऐसा जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतनी कुशलता से किया है।

यही कारण है कि देश आज ब्रिटेन को पीछे छोड़कर दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभरा है।

Next Story