उत्तर प्रदेश

BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर ने दी धमकी, लोनी में तुरंत बंद हो मांस की दुकान

Sakshi
12 March 2022 7:33 AM GMT
BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर ने दी धमकी, लोनी में तुरंत बंद हो मांस की दुकान
x
लोनी विधानसभा सीट से दोबारा भाजपा विधायक चुने गए नंद किशोर गुर्जर (Nand Kishor Gurjar) ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सभी मांस की दुकानों (Meat Shops) को तुरंत बंद करने की धमकी दी है

दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले की लोनी विधानसभा सीट से दोबारा भाजपा विधायक चुने गए नंद किशोर गुर्जर (Nand Kishor Gurjar) ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सभी मांस की दुकानों (Meat Shops) को तुरंत बंद करने की धमकी दी है। बता दें कि उन्होंने सभी अधिकारियों से बिना देरी इन दुकानों को तुरंत बंद कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि लोनी में राम राज्य है और राम राज्य में मांस की दुकानें नहीं चल सकती हैं। दूध-घी खाओ और दंड मारो, अगर किसी के पास गाय नहीं है तो वह उसे गाय दिला देंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोनी से दोबारा भाजपा विधायक बने नंद किशोर गुर्जर शुक्रवार दोपहर लोनी तिराहे के पास दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुंचे थे, इस दौरान लोगों ने उनका फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया l इस मौके पर नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि लोनी में कुछ अधिकारी विपक्षी दलों के नेताओं के साथ सांठगांठ कर अवैध रूप से मांस की दुकानें चलवा रहे हैं, जबकि लोनी में ऑर्डिनेंस एक्ट के तहत किसी भी तरह की मीट-मांस की दुकानें व ढाबा आदि नहीं खोला जा सकता l उन्होंने अविलंब मांस की सभी दुकानों को बंद करने तथा अवैध रूप से दुकानें खोलने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी l

बता दें कि उन्होंने कहा कि अधिकारी सुन लें लोनी में किसी के भी संरक्षण में मांस और मीट की दुकान चल रही है तो उसे तुरंत बंद कर दें अन्यथा वो अधिकारी लोनी में नहीं रह पाएगा। लोनी में मांस कटान किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोनी में सिर्फ दूध और घी की नदियां बहेंगी और गौसंरक्षण और संवर्धन होगा।

गौरतलब है कि दो दिन पहले आए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणामों में लोनी विधानसभा में लगातार दूसरी बार जीत दर्ज कर भाजपा प्रत्याशी नंद किशोर गुर्जर ने विरोधियों करारा जबाव दिया है। लोनी सीट पर नंद किशोर गुर्जर का मुकाबला सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया से था।गाजियाबाद जिले की पांचों विधानसभाओं में नंद किशोर गुर्जर को सबसे कम वोटों के अंतर से जीत मिली। पिछली बार जहां उन्होंने 42813 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी, लेकिन इस बार यह अंतर घटकर 8676 वोटों का ही रह गया।

Sakshi

Sakshi

    Next Story