बदायूं

यूपी में चौकानें वाली वाली घटना, TV में हुआ अचानक विस्फोट और 3 बच्चों की मौत

Special Coverage News
3 April 2019 9:33 AM GMT
यूपी में चौकानें वाली वाली घटना, TV में हुआ अचानक विस्फोट और 3 बच्चों की मौत
x
इस हादसे में मौके पर ही तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चे ने भाग कर अपनी जान बचा ली.

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में खौफनाक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक गांव में एक टेलीविजन में विस्फोट हो गया. जिसकी वजह से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. हालांकि एक बच्चे ने वहां से भागकर अपनी जान बचा ली. हादसे के बाद घर में मातम पसरा हुआ है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात बदायूं जिले के कुठौली गांव की है. इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाने के प्रभारी ओ.पी. गौतम ने बताया कि कुठौली गांव में एक ही परिवार के अलग-अलग भाइयों के बच्चे देर रात साथ बैठकर टीवी देख रहे थे.

इसी दौरान ना जाने क्या हुआ कि अचानक टीवी में धमाके के साथ आग लग गई. जिसकी वजह से मौके पर ही तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चे ने भाग कर अपनी जान बचा ली.

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ओ.पी. गौतम ने बताया कि पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि सभी बच्चों की मौत दम घुटने से हुई है. पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

हालांकि पुलिस अभी भी तकनीकी पहलू के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि टीवी में धमाका कैसे और क्यों हुआ.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story