Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बदायूं > यूपी के बदायूं में कांवड़ियों पर उपद्रवियों ने किया जमकर पथराव, कई घायल

यूपी के बदायूं में कांवड़ियों पर उपद्रवियों ने किया जमकर पथराव, कई घायल

मामला इस्लामनगर थाना क्षेत्र के बदायूं- बिसौली रोड की है. जानकारी के मुताबिक कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली नमाज के वक्त ईदगाह की तरफ से निकल रही थी.

 Special Coverage News |  12 Aug 2019 8:10 AM GMT  |  बदायूं

यूपी के बदायूं में कांवड़ियों पर उपद्रवियों ने किया जमकर पथराव, कई घायल

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार को हरिद्वार से जल भरकर लौट रहे कांवड़ियों के ट्रैक्टर ट्रॉली पर उपद्रवियों ने जमकर पथराव किया, जिसके बाद तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई. पथराव के दौरान कई कांवड़िये बुरी तरह से घायल बताये जा रहे है. उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर भी जमकर पथराव किया. मौके पर भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है. वहीं कांवड़ियों ने 2 किलोमीटर ट्रैक्टर ट्रॉली भगाकर अपनी जान बचाई.

घटना इस्लामनगर थाना क्षेत्र के बदायूं- बिसौली रोड की है. जानकारी के मुताबिक कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली नमाज के वक्त ईदगाह की तरफ से निकल रही थी. वहीं ट्रैक्टर पर डीजे बजाने और नमाज के दौरान निकाले जाने को लेकर उपद्रवियों ने पथराव की घटना को अंजाम दिया. वहीं पथराव के दौरान कांवड़ियों के घायल होने की खबर है.

इतना ही नहीं, उपद्रवियों ने सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर भी जमकर पथराव किया. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने भी भागकर अपनी जान बचाई. घटना के कांवड़ियों ने मौके पर सड़क जाम कर दिया. जाम लगने की सूचना पर एसडीएम, एसपी देहात सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है. फिलहाल पुलिस कांवड़ियों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top