बदायूं

बीजेपी मंत्री की बेटी का ऐलान, मुझे जिता दो में सबसे बड़ी गुंडी बन जाउंगी, देखें वीडियो

Special Coverage News
28 March 2019 7:18 AM GMT
बीजेपी मंत्री की बेटी का ऐलान, मुझे जिता दो में सबसे बड़ी गुंडी बन जाउंगी, देखें वीडियो
x

लोकसभा चुनाव-2019 क्या आया नेताओं की जुबान की फिसलन ही तेज हो गई.चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक नेता एक दूसरे पर खूब जुबानी वॉर कर रहे हैं. कोई तो इस जुबानी जंग में इतना अंदर घुस गया है कि वो सुर्खियों में हैं. इस बीच ऐसा ही एक जुबानी जंग का मामला उतार प्रदेश से सामने आया है, जहां यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य अपने बिगड़े बोल के चलते चर्चा में आ गईं हैं.


दरअसल संघमित्रा एक चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंची हुईं थीं|इस दौरान उन्होने कई सारे मुद्दों पर चर्चा की और बड़ा बयान दे डाला|चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए संघमित्रा ने कहा, 'अपना आशीर्वाद मुझे दें. अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी मैं बन जाऊंगी.अगर यहां पर कोई आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो संघमित्रा उनसे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी.



आपको बतादे कि इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जोरों-शोरों से वायरल हो रहा है|जहां तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. संघमित्रा बदायूं से बीजेपी की उम्मीदवार हैं. बदायूं में चुनावी जनसभा के दौरान संघमित्रा ने वहां के लोगों से यह भी कहा कि उनके होते हुए उन्हें किसी भी तरह के गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है.

Next Story