Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बुलंदशहर > बीजेपी को वोट पड़ जाने पर युवक ने काट डाली ऊँगली

बीजेपी को वोट पड़ जाने पर युवक ने काट डाली ऊँगली

 Special Coverage News |  19 April 2019 7:49 AM GMT  |  बुलंदशहर

बीजेपी को वोट पड़ जाने पर युवक ने काट डाली ऊँगली

मतदान के दौरान जल्दबाजी में मनपसंद प्रत्याशी के स्थान पर भाजपा का बटन दबाने के बाद खुद को बसपा का समर्थक बताने वाले युवक ने अपनी तर्जनी अंगुली काट ली। परिजनों ने युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने इलाज के बाद उसे घर भेज दिया। मतदाता दलित समुदाय का है, ऐसे में बसपा का समर्थक है। मतदान के वक्त उसे जब अपनी गलती का अहसास हुआ तब तक बटन दब चुका था। बता दें कि यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन है, ऐसे में एक दलित होने के नाते वो बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को वोट देना चाहता था।


जानकारी के अनुसार मामला बुलंदशहर के शिकारपुर लोक सभा क्षेत्र में आने वाले अब्दुल्लापुर का है। कोतवाली क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर हुलासन निवासी पवन कुमार (24) बसपा का समर्थक है। गुरुवार को वोट डालने के लिए वह गांव स्थित मतदान केन्द्र पर गया था। मतदान के दौरान जल्दबाजी में उसने अपने मनपसंद प्रत्याशी के निशान हाथी के बजाय कमल के निशान वाला बटन दबा दिया।


पवन ने बताया कि वोट डालने के बाद वह आत्मग्लानि से भर गया। घर आकर गुस्से में उसने निशान वाली बाएं हाथ की तर्जनी अंगुली का अगला हिस्सा धारदार हथियार से काट लिया। उसके चीखने चिल्लाने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसकी मरहम पट्टी की।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top