Archived

कॉन्स्टेबल ने आवेदन में लिखा सपने में आए भगवान शिव, कांवड़ ले जाने के लिए मांगी छुट्टी

Arun Mishra
7 Aug 2018 5:19 AM GMT
कॉन्स्टेबल ने आवेदन में लिखा सपने में आए भगवान शिव, कांवड़ ले जाने के लिए मांगी छुट्टी
x
पत्र में कॉन्स्टेबल ने लिखा, 'पानी के साथ भगवान शिव का कमंडल मेरे सपनों में दिखता रहता है।

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने सावन के महीने में कांवड़ ले जाने के लिए छह दिन की छुट्टी मांगी है। कॉन्स्टेबल का कहना है कि उसके सपने में आकर भगवान शिव ने उससे हरिद्वार आने और जलाभिषेक के लिए कांवड़ ले जाने को कहा है। सोशल मीडिया पर सियाना पुलिस सर्कल, बुलंदशहर में पोस्टेड कॉन्स्टेबल विनोद कुमार की लीव एप्लीकेशन वायरल हो गई।

5 अगस्त को दिए पत्र में कॉन्स्टेबल ने लिखा, 'पानी के साथ भगवान शिव का कमंडल मेरे सपनों में दिखता रहता है। मैंने शिवालिंग के चारों ओर सांपों को भी देखा।' पत्र में छुट्टी के कारण की व्याख्या करते हुए इसमें लिखा है कि विनोद को भगवान की इच्छा पूरी करने के लिए छह दिन की छुट्टी की आवश्यकता होगी।


एएसपी (इलाहाबाद) सुकर्ति माधव ने बताया, 'सावन के मौजूदा महीने के दौरान भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए कॉन्स्टेबल ने छुट्टी मांगी थी। इसके बाद कॉन्स्टेबल विनोद कुमार का पत्र सोशल मीडिया और वॉट्सऐप पर वायरल हो गया।'
एएसपी (बुलंदशहर) प्रमोद कुमार ने कहा, 'कॉन्स्टेबल ने सयाना सर्कल के डिप्युटी एसपी को छुट्टी का आवेदन जमा किया था और छह दिनों की छुट्टी मांगी थी। इसमें कहा गया था कि भगवान शिव उसके सपनों में प्रकट हुए थे और उसे कांवड़ ले जाने और हरिद्वार आने के लिए कहा था।

Next Story