Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बुलंदशहर > BJP सांसद भोला सिंह बोले- सड़क पर नहीं होनी चाहिए नमाज़ लोगों को होती है परेशानी

BJP सांसद भोला सिंह बोले- सड़क पर नहीं होनी चाहिए नमाज़ लोगों को होती है परेशानी

बुलंदशहर से सांसद भोला सिंह ने कहा है कि ईद की नमाज सड़कों पर नहीं पढ़ी जानी चाहिए बल्कि मस्जिद और घरों में पढ़ी जानी चाहिए.

 Special Coverage News |  5 Jun 2019 5:36 AM GMT  |  दिल्ली

BJP सांसद भोला सिंह बोले- सड़क पर नहीं होनी चाहिए नमाज़ लोगों को होती है परेशानी

बुलंदशहर : पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर से सांसद भोला सिंह ने विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ईद की नमाज सड़कों पर नहीं पढ़ी जानी चाहिए बल्कि मस्जिद और घरों में पढ़ी जानी चाहिए. सड़कों पर नमाज होने से लोगों को परेशानी होती है जो नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सड़कों पर होने वाली नमाज को प्रशासन को रोकना चाहिए.

उन्होंने कहा,"सभी लोग त्यौहार मनाते हैं लेकिन उन्हें ये देख लेना चाहिए कि किसी को असुविधा ना हो. हिन्दुओं के त्यौहारों के कारण किसी को असुविधा नहीं होती है. अगर किसी और धर्म के त्यौहार के कारण लोगों को असुविधा होती है तो निश्चित तौर पर नहीं होनी चाहिए."

भोला सिंह ने कहा,"सड़क अगर ब्लॉक होती हैं तो ये गलत है. आस्था उचित स्थान पर होनी चाहिए. सड़क को रोकना गलत है इस पर कार्रवाई होनी चाहिए."

उन्होंने कहा," बुलंदशहर पहले भी एक बड़े हादसे से गुजर चुका है. इज्तिमा के बाद हुए बवान में इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी. एक अन्य युवक की मौत हुई. अभी 35 निर्दोष लोग जेल काट रहे हैं. ये केवल और केवल इज्तिमा के कारण हुआ."

बीजेपी सांसद ने कहा,"आपकी जो आस्था है, त्यौहार है वो करें लेकिन परेशानी किसी को नहीं होनी चाहिए. अगर सड़क बंद होंगी तो मैं सरकार और प्रशासन से बात करूंगा. सड़क पर नमाज पढ़ने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए."

दूसरी बार संसद सदस्य बने भोला सिंह ने कहा,"नमाज मस्जिद में पढ़ें, घरों में पढ़ें, सड़कों पर ना पढ़ें, ऐसा होने पर निश्चित कार्रवाई होनी चाहिए."

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top