बुलंदशहर

बुलंदशहर में बड़ा हादसा, सो रहे श्रद्धालुओं को कुचलती हुई बस निकल गई , रह गया लाशों के ढेर

Special Coverage News
11 Oct 2019 2:29 AM GMT
बुलंदशहर में बड़ा हादसा, सो रहे श्रद्धालुओं को कुचलती हुई बस निकल गई , रह गया लाशों के ढेर
x
सभी श्रद्धालु वैष्णो देवी से दर्शन के बाद गंगा स्नान के लिए हाथरस से नरौरा घाट जा रहे थे. रास्ते में ही ये लोग अपनी बस से उतर कर आराम करने के लिए सड़क के किनारे सो गए थे.

बुलंदशहर: जिले के नरौरा गंगा घाट पर सड़क किनारे सो रहे 7 लोगों को बस ने कुचल दिया है. ये श्रद्धालु स्नान करने आये थे. जिसमें 4 महिलाएं और 3 बच्चे थे. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि रात्रि में तीर्थ यात्रियों की एक बस नं0- UP-86P-5696 जिसमे करीब 30 यात्री सवार थे, अधिकांश यात्री हाथरस के निवासी है. वैष्णो देवी से रात्रि समय करीब 2 बजे थाना नरौरा क्षेत्र बैराज पर आयी जिसमे से कुछ यात्री उतरकर स्नान करने चले गए व कुछ इधर-उधर चले गए तथा 7 लोग जिसमे 4 महिलाएं व 3 बच्चे फुटपाथ पर सो गए. उसी समय दूसरी बस नं0- UP-81CT-0799 सम्भल की तरफ से आयी जिसमे भी तीर्थ यात्री सवार थे, के चालक ने ध्यान नही दिया और सो रहे लोगों पर बस चढ़ा दी. जिससे सातों की मौके पर मृत्यु हो गया.




बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु वैष्णो देवी से दर्शन के बाद गंगा स्नान के लिए हाथरस से नरौरा घाट जा रहे थे. रास्ते में ही ये लोग अपनी बस से उतर कर आराम करने के लिए सड़क के किनारे सो गए थे. हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो है.




हादसे की जानकारी के बाद डिबाई सीओ समेत भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा और शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस अब इनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि बस ड्राइवर फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.


सूचना पर तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधिकारी मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए है. मृतकों के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है. कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या परिलक्षित नही है.

मृतकों के नाम-पता-

1- श्रीमती फूलवती पत्नी महेंद्र सिंह (उम्र 65 वर्ष) निवासी मोहनपुरा थाना चंदवा हाथरस

2- श्रीमती माला देवी पत्नी उदयवीर (उम्र 32 वर्ष) निवासी उपरोक्त

3- शीला देवी पत्नी सरनाम सिंह (उम्र 35 वर्ष) निवासी परमेश्वर गेट थाना दक्षिण फिरोजाबाद

4- योगिता पुत्री सरनाम सिंह (उम्र 5 वर्ष) निवासी उपरोक्त

5- कुमारी कल्पना पुत्री उदयवीर (उम्र 3 वर्ष) निवासी मोहनपुरा थाना चंदवा जिला हाथरस

6- रेनू पत्नी जितेंद्र (उम्र 22 वर्ष) निवासी हरदुआगंज जिला अलीगढ़

7- संजना पुत्री जितेंद्र (उम्र 4 वर्ष) निवासी उपरोक्त

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story