बुलंदशहर

बुलंदशहर उपचुनाव में CM योगी ने रैली को किया सम्बोधित, सपा के पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह को दिलाई बीजेपी की सदस्यता

Arun Mishra
22 Oct 2020 7:53 AM GMT
बुलंदशहर उपचुनाव में CM योगी ने रैली को किया सम्बोधित, सपा के पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह को दिलाई बीजेपी की सदस्यता
x
बुलंदशहर सीट से पार्टी प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में नुमाईश मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया.

बुलंदशहर : बुलंदशहर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में रैली करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया. पश्चिम यूपी के बड़े जाट नेता और पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया. रैली के मंच से ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किरणपाल सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई. किरणपाल सिंह सपा सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री रह चुके हैं और मुलायम सिंह यादव के काफी करीबी माने जाते थे.

उषा सिरोही के लिए मांगा वोट

बता दें मुख्यमंत्री आज से यूपी के उपचुनाव के रण में उतरे हैं. वे बुलंदशहर सीट से पार्टी प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में नुमाईश मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. बीजेपी विधायक वीरेन्द्र सिंह सिरोही के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. इस सीट से बीजेपी ने उनकी पत्नी उषा सिरोही को मैदान में उतारा है.

अब कैराना दोहराने की हिम्मत कोई नहीं करेगा

मुख्यामंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में गुंडों और माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो रही है. कहीं भी दंगे नहीं हो रहे. अब कैराना दोहराने की हिम्मत कोई नहीं करेगा. आज अपराधियों की अवैध संपत्ति पर सरकार बुलडोजर चल रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश का सपना साकार हो रहा है. उन्होंने कहा कि बेटियों की आबरू से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

जातिवाद फैला रहा विपक्ष

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग जातिवाद की राजनीति करते हैं उन्हें आईना दिखाइये. मुख्यमंत्री ने कैराना और मुजफ्फरनगर दंगों की भी याद दिलाई. जातिवाद फैलाकर ये लोग दंगा करवाना चाहते हैं. लेकिन अब जातिवाद नहीं चलेगा, अब सिर्फ राष्ट्रवाद करेगा. सपा और कांग्रेस जाति की आड़ में दंगों की साजिश रच रही है. एसपी-बसपा के शासन काल में गुंडाराज था. अब माफियाओं के खिलाफ एक्शन हो रहा है. मुख्यमंत्री ने चौधरी चरण सिंह का भी जिक्र किया और कहा कि उनके नाम पर राजनीति करने वाले लोगों ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया. लेकिन बीजेपी सरकार अब चौधरी चरण सिंह के सपने को पूरी करेगी.

Next Story