बुलंदशहर

दसवीं के छात्र ने सहपाठी को क्लास में गोली मारी, मौत

Shiv Kumar Mishra
31 Dec 2020 5:00 PM GMT
दसवीं के छात्र ने सहपाठी को क्लास में गोली मारी, मौत
x
आरोपी छात्र को स्कूल के अध्यापक ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में आज एक दसवीं क्लास के छात्र ने अपने ही सहपाठी को क्लास में पढ़ते समय अचानक गोली मार दी. जिस समय छात्र ने अपने सहपाठी को गोली मारी उस समय क्लास में टीचर पढ़ा रहे थे.

अचानक दो बार फायर की आवाज सुनते ही पूरी क्लास में सन्नाटा छा गया. जैसे ही साथी छात्रों ने देखा कि उनके ही साथी छात्र ने सहपाठी को गोली मार दी है तो अचानक स्कूल में भगदड़ मच गई. इस दौरान आरोपी छात्र भी हथियार के साथ फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन आरोपी छात्र को स्कूल के अध्यापक ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

सीट पर बैठने को लेकर हुई थी मारपीट

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 14 साल का आरोपी छात्र सूरजभान इंटर कॉलेज, शिकारपुर में दसवीं क्लास में पढ़ता है. बुधवार को आरोपी छात्र का अपने ही सहपाठी छात्र से सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों छात्रों में जमकर मारपीट हुई थी. आज आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा.

उन्होंने बताया की छात्र ने पिस्टल अपने स्कूल बैग में छुपा कर रखी हुई थी. सुबह की प्रेयर होने के बाद जैसे ही सभी छात्र अपनी क्लास में पहुंचे और क्लास टीचर ने बच्चों को पढ़ाना शुरू किया, तभी अचानक दसवीं क्लास में गोली चलने की आवाज सुनते ही पूरे स्कूल में सन्नाटा फैल गया. सभी लोग दसवीं क्लास की ओर दौड़ पड़े.

क्लास टीचर ने पकड़कर किया पुलिस को सौंपा

उधर क्लास में पढ़ने वाले छात्र अपनी ही क्लास में गोली चलने की आवाज सुनकर डर की वजह से भाग निकले. स्कूल में डर का माहौल बन चुका था लेकिन जैसे ही आरोपी छात्र ने अपने हथियार के साथ भागने की कोशिश की तो उसकी क्लास टीचर ने आरोपी छात्र को धर दबोचा और पुलिस को सूचना देकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. घायल छात्र की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Next Story