Archived

यूपी में 13 साल की नावालिग़ मासूम चीखती चिल्लाती रही, लेकिन वे दरिंदे एक नहीं सात सात करते रहे बारी बारी दुष्कर्म

यूपी में 13 साल की नावालिग़ मासूम चीखती चिल्लाती रही, लेकिन वे दरिंदे एक नहीं सात सात करते रहे बारी बारी दुष्कर्म
x
सांकेतिक तस्वीर
उत्तर प्रदेश के जिले बुलंदशहर में अब महिला खुद को असुरक्षित समझने लगी है. लगातार हर महीने इस तरह की घटना अब आम होने लगी है.

उत्तर प्रदेश के जिले बुलंदशहर में अब महिला खुद को असुरक्षित समझने लगी है. लगातार हर महीने इस तरह की घटना अब आम होने लगी है. घटना बुलंदशहर जिले के थाना जहांगीराबाद की है. जहाँ पीडिता अपने मामा के घर पर आई हुई थी. नवालिग़ मासूम मामा के घर से घुमने के उद्देश्य से घर से निकली है थी कि गाँव के ही दो युवकों ने उसे पकड़कर खेत के अंदर घसीट लिया और बारी बारी से दुष्कर्म किया. पीडिता चीखती चिल्लाती रही लेकिन उस खेत में उसकी चीखों की आवाज कौन सुनने वाला था.


इतना ही नहीं उन दरिंदों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीडिता को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे. हां उसकी चीख पुकार की आवाज सुन खेतों में काम कर रहे पांच लोग और आये लेकिन मामला को देख कर हालत समझ लिए. उन्होंने भी पाँचों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया. अब पीडिता से दुष्कर्म करने वाले सात आरोपी खुलेआम घूम रह है.


पीडिता के पिता को जब इस बात की जानकारी मिली तो उसने उन सातों के खिलाफ गेंगरेप का मुकद्दमा दर्ज कराया है, पुलिस ने पीडिता का डाक्टरी मुआयना कराया है . फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से सातों आरोपी फरार बताये जा रहे है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ जायेंगे.


पीड़ित बच्ची के मुताबिक़

Next Story