बुलंदशहर

बुलन्दशहर में सर्राफ़ा की दुकान में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, विरोध करने पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या

Arun Mishra
23 Nov 2020 7:10 AM GMT
बुलन्दशहर में सर्राफ़ा की दुकान में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, विरोध करने पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या
x
घटना के बाद बदमाश मोटरसायकिल से फरार हो गए ।

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के नरौरा कस्बे में सशस्त्र बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप में घुस कर कीमती आभूषणों को लूट लिया और विरोध करने पर लुटेरों ने सर्राफा व्यापारी को मार दी गोली, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद बदमाश मोटरसायकिल से फरार हो गए ।

पुलिस का दावा है कि जल्दी ही अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां कहा कि रविवार देर शाम आठ बजे सर्राफा व्यापारी रोहताश वर्मा अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। तभी तीन बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में आए और वहां रखे जेवरात को लूटने का प्रयास किया। यह देख रोहताश ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर लूटपाट का विरोध किया तो लुटेरों ने उन्हें गोली मार दी ।

गोलियों की आवाज सुनकर वहां पहुंचे आस-पास के लोगों ने खून से लथपथ रोहताश वर्मा को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। रोहताश वर्मा की ज्वेलरी शॉप नरोरा थाने से कुछ ही दूरी पर है। पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों का शीघ्र पता लगाने का दावा किया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है।

Next Story