Archived

बुलंदशहर के थाना खुर्जा नगर पुलिस ने अपह्रत बच्चा सकुशल किया बरामद

बुलंदशहर के थाना खुर्जा नगर पुलिस ने अपह्रत बच्चा सकुशल किया बरामद
x

धुर्व भरद्वाज

बुलंदशहर : जिले के खुर्जा नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आसफपुर निवासी सुनील कुमार ने थाने में सूचना दी कि मेरे 12 वर्षीय भतीजे निकेत को गाँव के ही राजेन्द्र ने अपनी भाई मोहनलाल और बेटे व पत्नी ने मिलकर अपहरण कर लिया है. मुझे इस घटना में अपने बच्चे को मारे जाने की भी उम्मीद लग रही प्लीज़ मेरे बेटे को बचा लीजिये.


इस घटना को क्षेत्राधिकारी खुर्जा रईस अख्तर ने थानाध्यक्ष खुर्जा नगर अरविन्द कुमार के नेत्रत्व में कई टीमों का गठन कर ढूढने पर लगा दिया. नॉएडा. गाजियाबाद , दिल्ली समेत कई जगहों पर अनाथालय समेत कई जगह टीमों को भेजा. इस दौरान पुलिस को दिल्ली में मोरी गेट से उक्त बच्चे निकेत को सकुशल बरामद कर बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने सकुशल बच्चे को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया.


मिली जानकारी के मुताबिक़ गाँव के राज्नेद्र के बेटे के साथ निकेत रेलगाड़ी से दिल्ली चला गया. लेकिन राजेंद्र के गाँव लौटने के बाद भी निकेत वापस नहीं आया. इसके चलते परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए उनके खिलाफ मुकद्दमा पंजीक्रत करा दिया. लेकिन खुर्जा पुलिस ने पूरी सक्रियता दिखाते हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. एसएसपी बुलंदशहर के बी सिंह ने पुलिस टीम को पुरस्कर्त करने की घोषणा की.

Next Story