बुलंदशहर

बुलंदशहर में 13 साल की नाबालिग को घर से उठाकर गांव के ही दबंग ने किया रेप

Shiv Kumar Mishra
1 Oct 2020 3:36 AM GMT
बुलंदशहर में 13 साल की नाबालिग को घर से उठाकर गांव के ही दबंग ने किया रेप
x
ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली पीड़िता परिवार के साथ घर में सो रही थी. तभी आरोपी दीवार कूदकर घर में घुसा और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उठा ले गया.

बुलंदशहर. हाथरस और बलरामपुर में बेटियों के साथ गैंगरेप (Gangrape) और फिर हत्या का मामला अभी सुलग ही रहा है, इसी बीच बुलंदशहर (Bulandshahr) में भी एक नाबालिग से गांव के ही दबंग ने रेप (Rape) किया. आरोप है कि ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली पीड़िता परिवार के साथ घर में सो रही थी. तभी आरोपी दीवार कूदकर घर में घुसा और नशीला पदार्थ सुंघाकर उठा ले गया. इसके बाद घर के बाहर ही केंटर में ले जाकर उसके साथ रेप किया. पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी है.

पिता की तहरीर के मुताबिक घटना बुधवार रात पौने एक बजे की है. आरोपी रिजवान उर्फ़ पकोड़ी घर में घुसा और नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर से उठा ले गया. इसके बाद उसके साथ बुरा काम करने लगा. बेटी के शोर मचाने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया और धमकी दी कि मुंह खोला तो तेजाब डालकर चेहरा जला दूंगा और जान से मार दूंगा. इस बीच जब पिता की आंख खुली और बेटी को घर में न देखकर उसकी तलाश में बाहर आया तो उन्‍होंने देखा कि आरोपी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है. पिता के शोर मचाने पर आस-पास के लोग आए और रिजवान को पकड़ लिया. साथ ही डायल 112 पर पुलिस को जानकारी दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही रिजवान के परिजनों ने उसे छुड़ाकर भगा दिया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ककोड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने रेप किया है. पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ़्तारी का प्रयास जारी है.

Next Story