Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > चन्दौली > चंदौली में दिनदहाड़े हुई लूटकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग

चंदौली में दिनदहाड़े हुई लूटकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग

 Special Coverage News |  1 March 2019 3:02 PM GMT  |  चंदौली

चंदौली में दिनदहाड़े हुई लूटकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग

ओ पी श्रीवास्तव चंदौली

जनपद चंदौली स्थित एसबीआई शाखा के बाहर रेलकर्मी से दिनदहाड़े 8 लाख रुपए की हुई लूटकांड की तफ्तीश में दिनरात एक कि हुई पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम देने की आशंका पुलिस सूत्रों के हवाले से दी जा रही है। इस लूटकांड घटना को चंदौली खाकी टीम ने चुनौती के रूप में लेते हुए बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाने को टीम गठित कर संभावित ठिकानों पर दबिश देने के साथ ही सर्विलांस के जरिए बदमाशों की लोकेशन पता करने का प्रयास कर रही है।

मुख्यालय स्थित एसबीआई शाखा से गुरुवार को बिहार भभुआ(कुदरा) निवासी रेलकर्मी शिवशंकर सिंह जो नगर स्थित रेलवे यूरोपियन कालोनी में रहते हैं, आठ लाख रुपए निकालने करीब एक बजे एसबीआई शाखा में पहुंचे थे। बैंक के बाहर निकलते ही हौसलाबुलंद पल्सर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना ने जनपद की तेज तर्रार खाकी टीम के समक्ष चुनौती के रूप में खड़ी हो गई है। सूत्रों की माने तो खाकी को अहम क्लू हाथ लगे हैं। पल्सर नम्बर सहित अहम सबूतों की बदौलत शीघ्र बदमाशो तक पहुंचने का दावा किया जा रहा है।

खाकी टीम हर बिंदु से जांच पड़ताल में जुट गई है । भुक्तभोगी के अपने भी शक के दायरे में हैं। पीड़ित शिवशंकर के कार चालक सारथी व भतीजे को शुक्रवार को सदर कोतवाली बुलवाकर पूछताछ की गई है। क्राइम सीन की सीसीटीवी फुटेज को देखते हुए पुलिस यह मान कर चल रही है कि रेलकर्मी द्वारा बैंक से रुपये निकालने की खबर बदमाशों को पहले से थी इसीलिए घात लगाकर बैंक से बाहर पहले से मौजूद थे और रुपए बाहर लेकर निकलते ही बैग छीनकर फरार हो गए।

घटना की तफ्तीश में जुटे सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि जांच में कई अहम क्लू मिले हैं। इसके आधार पर सर्विलांस के जरिए लुटेरों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है,जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top