चन्दौली

चंदौली में दुल्हा दुल्हन की कार ट्रक से भिड़ी, बाल-बाल बचे कार सवार

Shiv Kumar Mishra
4 Dec 2022 12:03 PM GMT
चंदौली में दुल्हा दुल्हन की कार ट्रक से भिड़ी, बाल-बाल बचे कार सवार
x
कार चालक को नींद आने से हुई दुर्घटना

चंदौली: चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बिछिया खुर्द गांव के समीप रविवार को एक अनियंत्रित कार ट्रक से भीड़ गई। इससे कार का एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि कार में बैठे दुल्हा और दुल्हन बाल-बाल बच गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। हालांकि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों के अनुसार कार के चालक को नींद आने के चलते हाइवें पर दुर्घटना हुई।

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के जमुनीपुर गांव निवासी मेवालाल के पुत्र ओमकार की शादी वाराणसी जिले के कछवा में तय हुई थी। शनिवार को हसी खुशी बारात जमुनीपुर से कछवा के लिए रवाना हुई। इसके बाद शादी के उपरांत ओमकार अपनी नई नवेली दुल्हन दिप्ती को कार से लेकर जमुनीपुर के लिर रवाना हो गया। लेकिन इसी बीच सदर कोतवाली के बिछिया खुर्द गांव के समीप कार अनियंत्रित हो गई। जिससे कार में बैठे दुल्हा और दुल्हन किसी हादसे की आशंका से सहम गए।

इसी बीच हाइवें पर पीछे से आर रहे ट्रक ने अनियंत्रित कार के दाहिने हिस्से में टक्कर मार दी। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि जोरदार टक्कर लगने के बाद भी कार में बैठे दुल्हा और दुल्हन तथा चालक सुरक्षित बच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार से निकलने के बाद भी दुल्हा और दुल्हन काफी सहमे हुए थे। ऐसे में लोगों ने स्थानीय पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी। बाद में पुलिस ने कार को जब्त करने के साथ दुल्हा और दुल्हन को दूसरी कार से उनके पैत्रिक गांव के रवाना किया। घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर आगे निकल गया। जिससे पुलिस टीम मौका मुआयना करके वापस लौट गई।

चंदन सिंह की रिर्पोट

Next Story