चन्दौली

शहीद के पिता से बोलीं प्रियंका, में आपका दुःख समझती हूँ मैंने भी अपने पिता को खोया है

Special Coverage News
17 Feb 2019 2:32 AM GMT
शहीद के पिता से बोलीं प्रियंका, में आपका दुःख समझती हूँ मैंने भी अपने पिता को खोया है
x
शहीद के पिता से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरे पिता के साथ भी ऐसा हुआ था. इसलिए मैं इस दर्द को समझ सकती हूं. इतना कहकर प्रियंका भी फोन पर भावुक हो गई.

पुलवामा हमले में शहीद हुए उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिले के अवधेश यादव के परिजनों से कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने फोन पर बात की है. शहीद के पिता से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरे पिता के साथ भी ऐसा हुआ था. इसलिए मैं इस दर्द को समझ सकती हूं. इतना कहकर प्रियंका भी फोन पर भावुक हो गई.

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को शहीद अवधेश की अंत्येष्टि के बाद चंदौली जिलाध्यक्ष को शहीद अवधेश के घर भेजा और उनके परिजनों से फोन पर बात की. इस दौरान प्रियंका गांधी ने शहीद के परिवार को पूरी मदद और हर परेशानी में साथ खड़ा होने का भरोसा दिलाया.

अवधेश यादव 45वीं बटालियन में तैनात थे. शनिवार को शहीद अवधेश यादव का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा. शहीद अवधेश यादव की मां कैंसर से पीड़ित हैं. मां को नहीं पता कि उसका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा है. वह तो अपने बेटे की आने की राह देख रही हैं. इस मौके पर यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय ने शहीद के शव को कंधा दिया. जैसे ही शहीद का शव गांव पहुंचा पूरे गांव की आंखे नम हो गई.

Next Story