Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > चन्दौली > यूपी के चंदौली में सामने आया दबंगों का तालिबानी चेहरा, वीडियो हुआ वायरल

यूपी के चंदौली में सामने आया दबंगों का तालिबानी चेहरा, वीडियो हुआ वायरल

 Shiv Kumar Mishra |  25 April 2020 1:11 PM GMT  |  चंदौली

यूपी के चंदौली में सामने आया दबंगों का तालिबानी चेहरा, वीडियो हुआ वायरल
x

देश में एक ओर जहां कोरोना वायरस से निपटने के लिए कवायदें चल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का बेरहम चेहरा भी सामने आ रहा है. यूपी के चंदौली जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे साफ पता चलता है कि लोग अपनी झूठी शान के लिए किस कदर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं और कानून अपने हाथ में ले रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक चंदौली के कंदवा थाना के अमड़ा गांव में एक खेत से चना चुराने के आरोप में एक युवक की न सिर्फ सरेआम पिटाई की गई. बल्कि उसके बुजुर्ग पिता को भी सैकड़ों लोगो के सामने जमकर बेइज्जत किया गया. खेत से दो बोझ चना चुराने पर पहले तो युवक को पीटा गया उसके बाद युवक के पिता के साथ भी अभद्रता की गयी.

यही नहीं दबंगों ने गांव के सैकड़ों लोगों के पैरों पर गिरवाकर युवक से मांफी भी मंगवाई. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी दबंग के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिसके खेत से चना चुराया गया था उसका नाम शशिकांत राय बताया जा रहा है. शशिकांत ने लॉकडाउन होने के बाद भी अपने दरवाजे पर पूरे गांव को इकट्ठा कर रखा था. और सबके सामने ही चना चोरी के आरोप में सबसे सामने पीटा और युवक के पिता से भी अभद्रता की. इसके बाद उसने युवक से वहां मौजूद सभी लोगों के पैर पकड़वाए.

लेकिन ऐसा करते हुए शशिकांत राय को यह भनक भी नहीं लग पाई कि उसकी सारी हरकतें वहां मौजूद किसी व्यक्ति के मोबाइल में कैद हो रही हैं. घटना के कुछ ही देर बाद यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए शशिकांत राय के खिलाफ कंदवा थाने में 323, 504, 269, 270, 271 और लॉकडाउन उल्लंघन की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस बारे में जब आजतक ने चंदौली जिले के एडिशनल एसपी प्रेमचंद से बात की तो उन्होंने कहा, "यह सवेरे की घटना है. अमड़ा गांव का मामला है. जिसमें शशिकांत राय उसी गांव के एक अलीआर नाम के व्यक्ति से मारपीट कर रहे हैं और लोगों से माफी मंगवा रहे हैं. युवक से सभी गांव के लोगों का पैर पकड़वाकर माफी मंगवा रहे हैं." एडिशनल एसपी ने आगे कहा, "यह मामला संज्ञान में आया और संज्ञान में आने के बाद इनके विरुद्ध मुकदमा कायम किया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. इनके खिलाफ 323, 504, 269, 270, 271 आईपीसी और 188 लॉकडाउन का उल्लंघन और संक्रमण फैलाने के संबंध में जो धाराएं हैं वह लगाई गई हैं."

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it