Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > चन्दौली > परीक्षार्थियों से भरी टेंपो पलटी,चालक समेत 11 घायल

परीक्षार्थियों से भरी टेंपो पलटी,चालक समेत 11 घायल

 Special Coverage News |  11 March 2019 12:21 PM GMT  |  चंदौली

परीक्षार्थियों से भरी टेंपो पलटी,चालक समेत 11 घायल
x

चंदौली ब्यूरो

चंदौली जनपद में तेज रफ्तार का कहर जारी है। इसी क्रम में सोमवार को अमड़ा क्षेत्र के प्रगतिशील इंटर कालेज के छात्र-छात्राओं से भरी तेज रफ्तार टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक सहित 11 छात्रों को चोटें आईं हैं। जिसमें पांच छात्राओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच पड़ताल की लेकिन, समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार अमड़ा स्थित प्रगतिशील इंटर कालेज के छात्र परीक्षा देकर दोपहर एक बजे टेंपो से घर वापिस लौट रहे थे। अमड़ा पुलिया के नजदीक तेज रफ्तार टेंपो चालक का स्टेयरिंग से नियंत्रण छूट गया तो हादसा घटित हो गया।टेंपो चालक को छोड़कर सभी छात्र भदखरी गांव के निवासी हैं।

दुर्घटना में अभिलाषा(13),चांदनी(12),कुसुम(13),अंशु(12) टेंपो के नीचे दब गईं। चीख पुकार मची तो राहगीर,इलाकाई ग्रामीण, दुकानदारों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने कुसुम व अंशु की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। टेंपो चालक संदीप(18) को भी सिर में चोट आई है। सामान्य रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छात्राओं के टेंपो के नीचे दब जाने के कारण ज्यादा चोटें आईं हैं। ग्रामीणों ने बताया कि किशोर उम्र के लड़के वाहनों की स्टेयरिंग सम्भाल रहें हैं।ऐसे में हादसों पर चाहकर भी अंकुश नहीं लग पा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it