Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > चन्दौली > युवक का शव तालाब में मिला,लापता दोस्त की खोजबीन जारी

युवक का शव तालाब में मिला,लापता दोस्त की खोजबीन जारी

 Special Coverage News |  12 March 2019 5:20 PM GMT  |  चंदौली

युवक का शव तालाब में मिला,लापता दोस्त की खोजबीन जारी

ओ पी श्रीवास्तव चंदौली

जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ओरवां मार्ग पर स्थित तालाब में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई, वहीं उसका साथी लापता है जिसकी खोजबीन की जा रही है। दोनों दोस्त सोमवार देर रात बाइक से घर लौट रहे थे। उनकी बाइक भी तालाब किनारे पड़ी मिली। दोस्त के भी तालाब में डूबे होने की आशंका पर पुलिस ने गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से काफी तलाश करवाई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

जानकारी के अनुसार सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत दिनदासपुर गांव निवासी कमलाकांत के पुत्र रामानंद कुशवाहा(32) अपने दोस्त मनीष यादव उर्फ बुलंद के साथ सकलडीहा गए थे। दोनों दोस्त देर रात बाइक से घर लौट रहे थे। उनके आधी रात के पश्चात भी घर नहीं पहुंचने पर परिजनों को चिंता हुई तो घबराए परिजन ढूढ़ने निकले तो ओरवां मार्ग के निकट तालाब किनारे बाइक पड़ी मिली। अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने तालाब में काफी खोजबीन की तो औंधे मुहं उतराया रामानंद दिखा। उसे निकालकर आनन फानन में अस्पताल में पहुंचाया गया,जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर सकलडीहा कोतवाल चन्द्रदेव राम,क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल व एएसपी रमेशचंद्र मौके वारदात पर पहुंच गए। आवश्यक छानबीन के पश्चात एएसपी ने मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए और बताया कि लापता दोस्त की तलाश पुलिस अपने ढंग से करने में जुट गई है। चिकित्सक के मृत बताते ही रामानंद के परिजनों में चीख पुकार मच गई। पीड़ित पत्नी शीतला देवी व पांच वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र को बिलखता देख सभी की आंखे नम हो गईं। घटना के बाबत सीओ प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि प्राथमिकता दूसरे युवक को सकुशल बरामद करने की है। बोले घटना के बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल है।

Tags:    
Share it
Top