Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > चन्दौली > अंतरप्रांतीय आटोलिफ्टर गैंग के तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, सात बाइकें बरामद

अंतरप्रांतीय आटोलिफ्टर गैंग के तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, सात बाइकें बरामद

 Special Coverage News |  12 March 2019 5:24 PM GMT  |  चंदौली

अंतरप्रांतीय आटोलिफ्टर गैंग के तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, सात बाइकें बरामद

ओ पी श्रीवास्तव चंदौली

पीडीडीयू नगर पुलिस को मंगलवार की सुबह अहम सफलता हाथ लगी है। नगर में लगातार बाइकें चोरी होने से पुलिस की काफी किरकिरी हो रही थी। एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस को आटोलिफ्टर गैंग के ऑपरेशन में लगाया गया था। मंगलवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस को ऑटो लिफ्टर गैंग के बारे में पता चला तो सक्रिय टीम ने जयपुरिया स्कूल के निकट से दो बाइकों पर सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

एसपी संतोष कुमार सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मूलतः तीनों बदमाश बिहार के निवासी हैं। काफी दिनों से पीडीडीयू नगर में यह गैंग सक्रिय था। इनकी गिरफ्तारी से इस गैंग के हौसलाबुलंद अपराधियों पर नकेल कसने में मदद मिलेगी। इनके पास से चोरी की सात बाइकें,तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं।पुलिस बरामद बाइकों के बाबत कहाँ से किसकी चोरी की गई हैं, इसकी जांच-पड़ताल में जुट गई है। बदमाशों से पूछताछ के बाद उनका चालान कर दिया गया।

एसपी ने बताया कि पूछताछ में एक गौतम कुमार निवासी करमा बसंतपुर सिमरी औरंगाबाद बिहार, दूसरा रामइकबाल ठाकुर निवासी डीहरिगोह औरंगाबाद बिहार एवं तीसरा सुजीत कुमार यादव निवासी सब्जी मंडी मुगलसराय का निवासी है। हालांकि, सुजीत भी मूलतः बिहार के ही औरंगाबाद अंतर्गत अजनिया सिमरा गांव का रहने वाला है। सिपाहियों की तलाशी पर गौतम व सुजीत के पास से एक-एक तमंचा व कारतूस बरामद हुए। बदमाशों की निशानदेही पर नगर के निकट ही स्थित एक रेलवे हाल्ट के झड़ियों में छिपाकर रखी गई पांच बाइकें बरामद हुई ।

Tags:    
Share it
Top