Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > चन्दौली > अनियंत्रित ट्रक घुसा घर में, सात लोंगों की मौत दो गंभीर घायल

अनियंत्रित ट्रक घुसा घर में, सात लोंगों की मौत दो गंभीर घायल

 Special Coverage News |  1 Jan 2019 8:30 AM GMT  |  चंदौली

अनियंत्रित ट्रक घुसा घर में, सात लोंगों की मौत दो गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


हादसे के बाद इलाके में तनाव बरकरार है। तनाव को देखते हुए भारी तदद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक में गोवंश लदे थे पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। एसपी ने इस मामले में सीओ के खिलाफ पत्र शासन को लिखा जबकि एसओ सहित एसआई और पांच पुलिस कर्मी और डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। जानकारी के मुताबिक, गोवंश लदे एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे मकान में घुस गई। इस हादसे में मकान में सो रहे 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।


घटना यूपी बिहार बॉर्डर के इलिया थाना क्षेत्र के मालदह पुलिया की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद इलाके में तनाव बरकरार है। ग्रामीणों ने बताया कि गोवंश लदा ट्रक बिहार जा रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में घर गया. मरने वालों में तीन बच्चे, एक पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top