Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > चित्रकूट > चित्रकूट पुलिस बूथ में मिला महिला का शव, सपा का हमला ,हत्या प्रदेश के डीजीपी मस्त है प्रदेश में बहू बेटियां त्रस्त है

चित्रकूट पुलिस बूथ में मिला महिला का शव, सपा का हमला ,हत्या प्रदेश के डीजीपी मस्त है प्रदेश में बहू बेटियां त्रस्त है

सपा की मांग तत्काल प्रभाव से डीजीपी को बर्खास्त करें मुख्यमंत्री और नैतिकता के आधार पर खुद दें इस्तीफा।

 Special Coverage News |  4 Dec 2019 2:24 PM GMT  |  चित्रकूट

चित्रकूट पुलिस बूथ में मिला महिला का शव, सपा का हमला ,हत्या प्रदेश के डीजीपी मस्त है प्रदेश में बहू बेटियां त्रस्त है
x

बांदा, एजेंसी। यूपी में चित्रकूट जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बरगढ़ घाटी के बंद पड़े पुलिस सेवा केंद्र में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस को संदेह है कि युवती से बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

पूरे मामले को लेकर चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि करीब 26 साल की एक अज्ञात युवती का शव बरगढ़ थाना क्षेत्र में इलाहाबाद राजमार्ग के किनारे पुलिस सेवा केंद्र से बरामद हुआ। युवती के सिर में दो गोली मारे जाने के निशान पाए गए हैं और पहचान मिटाने के मकसद से उसका चेहरा पत्थर से कुचला गया है।

इस घटना पर समाजवादी पार्टी ने कहा है कि चित्रकूट के पुलिस सहायता केंद्र में रेप के बाद महिला की हत्या कर शव फेंका। हत्या प्रदेश के डीजीपी मस्त है लायन सफारी घूमने में। बहू बेटियां त्रस्त है दहशत भरी जिंदगी से। तत्काल प्रभाव से डीजीपी को बर्खास्त करें मुख्यमंत्री और नैतिकता के आधार पर खुद दें इस्तीफा।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती काले रंग के कपड़े व लाल रंग की सैंडल पहने हुए थी। उन्होंने कहा कि, बलात्कार के बाद हत्या किए जाने की आशंका है, फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही स्थिति स्पष्ट होगी।' घटना के खुलासे के लिए मऊ एवं बरगढ़ थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि युवती के पहनावे से उसके विवाहित होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। आस-पास के लोगों को बुलाकर पहचान कराने की कोशिश की गई है, लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आस-पास के जिलों के थाना क्षेत्र से गायब युवतियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it