चित्रकूट

चित्रकूट में मासूम के साथ दुराचार, उसके बाद भी किया ये एक और शर्मनाक काम

Special Coverage News
22 Dec 2018 8:27 AM GMT
चित्रकूट में मासूम के साथ दुराचार, उसके बाद भी किया ये एक और शर्मनाक काम
x
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में मासूम के साथ युवक ने दुष्कर्म किया. इस दौरान 4 साल का भाई डरा सहमा खड़ा रहा. दुष्कर्म के बाद आरोपी मासूम के सीने पर बड़ा पत्थर रखकर फरार हो गया. इस तरह की घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि पुलिस इस मामले कार्यवाही करने की बात कर रही है.


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी स पूछताछ कर रही है. घटना सामने आने के बाद गांव में दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक भरतकूप चौकी क्षेत्र के एक गांव में कक्षा दो की छात्रा अपने चार साल के भाई के साथ घर से दूर बेर तोड़ रही थी.


इसी बीच वहां के रहने वाले सूरज कुमार (23) ने उसे दबोच लिया. उसके चिल्लाने पर उसे पीट दिया. जिससे वह खामोश हो गई. मासूम भाई को भी धमकी देकर डरा दिया. जिससे वह सहमा खड़ा रहा. इस दौरान आरोपी ने बालिका के साथ रेप किया. रेप के बाद अर्द्धबेहोशी हालत में बालिका के सीने पर बड़े पत्थर रखकर भाग निकला.


बहन के काफी देर तक न उठने पर उसका का भाई वहां से अकेले ही घर जा पहुंचा. उसने इशारे से रोते हुए जानकारी दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. बालिका को जिला अस्पताल लाया गया. जहां से उसे मेडिकल के लिए बांदा रेफर किया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी स पूछताछ कर रही है.

Next Story