चित्रकूट

Mukhtar Ansari की बहू और विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी गिरफ्तार, देखिए FIR की कॉपी

Shiv Kumar Mishra
11 Feb 2023 5:41 AM GMT
Mukhtar Ansari की बहू और विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी गिरफ्तार, देखिए FIR की कॉपी
x
उनके साथ जेल सात अधिकारियों पर भी केस दर्ज किया गया है।

चित्रकूट : मऊ विधायक और पूर्वांचल का बाहुबली कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ़्तारी चित्रकूट जिले में हुई है।

मऊ विधायक और पूर्वांचल का बाहुबली कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। जबसे बीजेपी की सरकार आई है मुसीबत उनके ऊपर पहाड़ बनकर आअ गई है जो हटने का नाम नहीं ले रही है जबकि इजाफा रोज हो जाता है। चूंकि योगी सरकार का माफिया और अपरधियों के खिलाफ चल रहे अभियान में उनका नाम सबसे ऊपर आता है।

आज फिर उनके ऊपर मुसीबत टूट पडी जब जेल में उनसे मिलने उनकी पत्नी निकहत अंसारी चित्रकूट जेल में पहुंची। विधायक अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद है। उसी समय सूचना पर जिले के अधिकारी जेल पर छापा मारने पहुँच गए। जिसमें उनके द्वारा कानून का उल्लघन करना बताया गया है। उनकी पत्नी निकहत पर जेल में मोबाइल ले जाने का आरोप लगा है।

मुख्तार के बेटे अब्बास से मिलने आयी पत्नी निकहत के पर्स की तलाशी में दो मोबाइल फ़ोन मिले। अब्बास की पत्नी और जेल अधीक्षक अशोक सागर समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मुलाकात डिप्टी जेलर के कमरे में हो रही थी. इस दौरान तलाशी ली गई थी. इस मामले में जेल प्रशासन की तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया है. वहीं, निखत अंसारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जेल प्रशासन की लापरवाही को लेकर भी जांच के आदेश दिए गए हैं.








Next Story