चित्रकूट

चित्रकूट में गंगा कावेरी एक्सप्रेस में बदमाशों ने की लूटपाट, डीआईजी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

Special Coverage News
3 Sep 2018 8:16 AM GMT
चित्रकूट में गंगा कावेरी एक्सप्रेस में बदमाशों ने की लूटपाट, डीआईजी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
x

यूपी में बेख़ौफ़ बदमाशों ने चित्रकुट के पन्हाई रेलवे स्टेशन के आउटर पर गंगा-कावेरी एक्सप्रेस को हाईजैक कर बन्दूक के नोक पर जमकर लूटपाट की। इतना ही नहीं विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई, जिसमें 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।




घटना रात करीब डेढ़ बजे की है जब असलहाधारी दर्जनों बदमाशों ने पन्हई स्टेशन के आउटर के पास गंगा कावेरी एक्सप्रेस ट्रेन की हौश पाइप को काट कर रोक दिया। उसके बाद छह बोगियों में जमकर लूटपाट को अंजाम दिया। विरोध करने करने पर कई यात्रियों को बंदूक की बट से जमकर पीटा। जिसमें 4यात्री गंभीर रूप से हुए घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।


बताया जा रहा है कि ट्रेन में पहले से ही कुछ बदमाश सवार थे। जिन्होंने पहले चैन पूलिंग कर ट्रेन को रोकने की कोशिश की। नाकामयाब रहने पर उन्होंने हौश पाइप कट दी। जिसके बाद बदमाशों ने आधे घंटे तक कई बोगियों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान ट्रेन में सवार आरपीएफ और जीआरपी के जवान भी नदारद दिखे।


फिलहाल मौके पर रेलवे के आला अफसर और पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। गंगा कावेरी एक्सप्रेस चेन्नई से पटना जा रही थी।

Next Story