Archived

चित्रकूट में सरफिरे बाप ने दो बेटियों समेत पत्नी को काट डाला

चित्रकूट में सरफिरे बाप ने दो बेटियों समेत पत्नी को काट डाला
x
उत्तर प्रदेश के चित्रकूटधाम में एक बेरहम बाप ने अपनी दो बेटियों समेत पत्नी को काट डाला
अब एक बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के चित्रकूट धाम से आ रही है. चित्रकूट के शिवरामपुर इलाके के चकला गुरु गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सिरफिरे पिता ने अपनी पत्नी सहित दोनों बच्चियों की धारदार हथियार से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गांव वालों की मदद से पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.
बता दें कि आरोपी अजीत नाम का यह युवक गांव में ही एक छोटी सी दुकान खोल करके अपना गुजर बसर करता है. लेकिन कुछ दिनों से मानसिक तनाव था जिसके चलते उसने गुरुवार रात में अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों की धारदार हथियार से गला रेतकर उनको मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.
अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी का कहना हैं कि घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. अभी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया दो बिंदुओं पर जांच की जा रही है, एक तो अवैध संबंध के चक्कर और दूसरा आर्थिक स्थिति हो सकती है. लेकिन अभी कुछ भी क्लियर नहीं है.
Next Story