Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में खूनी संघर्ष पर सीएम योगी अदित्यनाथ ने दिये जरुरी निर्देश

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में खूनी संघर्ष पर सीएम योगी अदित्यनाथ ने दिये जरुरी निर्देश

सोनभद्र में घायलों को वाराणसी रेफर किया गया, जमीनी विवाद में दो पक्षों में फायरिंग हुई है।

 Sujeet Kumar Gupta |  17 July 2019 11:40 AM GMT  |  नई दिल्ली

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में खूनी संघर्ष पर सीएम योगी अदित्यनाथ ने दिये जरुरी निर्देश

उत्तर प्रदेश । उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हत्या की सबसे बड़ी वारदात होने की खबर मिल रही है. जहाँ 9 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोली लगने से 7 घायल भी हुए जिनकी हालत गंभीर बताई गई है. घायलों को वाराणसी रेफर किया गया. जमीनी विवाद में दो पक्षों में फायरिंग हुई है।

बतादें की सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभभा गांव में जमीन के विवाद में गोली चलने से 9 की मौत और 20 घायल होने की खबर मिली है. पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया. फिलहाल यकायक हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। सूचना पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे गए हैं।

हालांकि यूपी के सीएम ने घटना का संज्ञान ले लिया और मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की वही घायलों को तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए डीएम को निर्देश को दिया। साथ मे डीजीपी को व्यक्तिगत रूप से मामले की निगरानी करने और प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

वहीं स्थानीय लोंगों का कहना है कि जमीनी विवाद में दो पक्षों में फायरिंग हुई। सोनभद्र पुलिस की लापरवाही से यह नरसंहार हुआ है, सोनभद्र घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभभा गांव में बुधवार को जमीन के विवाद चली गोली में 9 की मौत हो गई व 25 घायल हो गए। शाम चार बजे तक जिला अस्पताल में 3 महिलाओं समेत 9 का मृत शरीर पहुंच चुका था. ग्रामीणों पर फायर करने वाला पक्ष गांव का प्रधान व उसके साथ के हैं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

Similar Posts

Share it
Top