उत्तर प्रदेश

महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सिपाही, सीओ ने पहुंचकर दरवाजा खुलवाया

Satyapal Singh Kaushik
8 Feb 2023 11:00 AM GMT
महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सिपाही, सीओ ने पहुंचकर दरवाजा खुलवाया
x
यह मामला मैनपुरी जिले से सामने आया है।

यूपी के मैनपुरी जिले में मंगलवार को एक घर में एक युवती के साथ आरक्षी को पकड़ा गया। मामले में एसपी ने उसे लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

CO ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया

मामला कोतवाली क्षेत्र के नगला पजावा का है। यहां घर में युवक और युवती की मौजूदगी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ सिटी संतोष कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। कमरे को खुलवाया गया तो उसमें से यूपी 112 में तैनात सिपाही हर्ष तेवतिया और एक युवती बाहर निकले। इस दौरान वहां लोगों की काफी भीड़ एकत्र हो गई।

सिपाही को साथ ले गए CO

पुलिस आरक्षी और युवती को महिला थाना ले जाया गया। वहां युवती अपनी मर्जी से आने की बात कह कर चली गई। आरक्षी को पुलिस अपने साथ ले गई। प्रकरण में एसपी विनोद कुमार ने आरक्षी हर्ष तेवतिया को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। वहीं मामले विभागीय जांच सिटी को सौंपी गई है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story