देवरिया

बाहुबली अतीक अहमद ने लखनऊ ही नहीं प्रयागराज के व्यापारी को भी पीटा

Special Coverage News
9 Jan 2019 2:53 AM GMT
बाहुबली अतीक अहमद ने लखनऊ ही नहीं प्रयागराज के व्यापारी को भी पीटा
x

पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद ने सिर्फ लखनऊ के कारोबारी को नही देवरिया जेल में बुलाकर उसके साथ मारपीट की बल्कि आरोप है कि प्रयागराज के एक प्रॉपर्टी डीलर को तो शहर से अगवा कराकर उसे देवरिया जेल में रखा था. अतीक और उसके गुर्गों ने प्रयागराज के इस कारोबारी को भी देवरिया जेल में बुरी तरह पीटा था और साथ ही उसके अस्सी हजार रूपये और सोने के ब्रेसलेट छीन लिए थे.

लखनऊ के कारोबारी के मामले में पुलिस की कार्रवाई शुरू होने पर प्रयागराज के इस प्रॉपर्टी डीलर ने भी इस पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर इंसाफ की गुहार लगाई है. मोहम्मद जैद नाम के प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर अतीक और उसके कई रिश्तेदारों व करीबियों के खिलाफ प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपहरण, मारपीट व दूसरी गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. अफसरों का कहना है कि केस दर्ज होते ही इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

पिछले साल बाइस नवम्बर को हुई इस सनसनीखेज वारदात में देवरिया जेल के तत्कालीन अफसरों की मिलीभगत की आशंका है. प्रयागराज के धूमनगंज इलाके का रहने वाला मोहम्मद ज़ैद नाम का शख्स प्रॉपर्टी डीलर है. कुछ अरसे पहले तक वह भी अतीक के करीबियों के साथ काम करता था. ज़ैद का आरोप है कि करीब डेढ़ महीने पहले बाइस नवम्बर को जब वह अपने दो कर्मचारियों के साथ कहीं जा रहा था, तभी अतीक के गुर्गों ने उन तीनों को अगवा कर लिया. तीनों के साथ मारपीट की गई और असलहे के बल पर उन्हें देवरिया जेल ले जाया गया.

जेल में अतीक अहमद और वहां के नंबरदारों ने उन्हें लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा और उनके अस्सी हजार रूपये नगद व गहने छीन लिए. मुंह खोलने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई. अतीक ने जेल में पिटाई करते हुए एक प्रॉपर्टी छोड़ने को कहा और पिटाई का वीडियो भी बनवा लिया. ज़ैद और उसके कर्मचारियों ने जेल से बाहर आने के बाद प्रयागराज में अपना इलाज कराया. हालांकि पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद वह अब भी मीडिया के सामने आने को कतई तैयार नहीं हैं.

Next Story