Archived

बीजेपी विधायक और सीएम योगी में जंग, सीएम बोले राजनीत छोड़ दो, विधायक बोले ये लो इस्तीफा!

बीजेपी विधायक और सीएम योगी में जंग, सीएम बोले राजनीत छोड़ दो, विधायक बोले ये लो इस्तीफा!
x
सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी में उठ रहा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी में उठ रहा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. सीएम योगी पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनों द्वारा निशाना बनाए जा रहे हैं. बीते दिनों बीजेपी के कई सांसदों ने शिकायत की थी कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी बातें नहीं सुनते हैं.


सीएम योगी पर तमाम बीजेपी सांसदों ने उन्हें अनदेखा और अनसुना करने का भी आरोप लगाया था. इसी क्रम में नया नाम देवरिया के बरहज विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी का नाम जुड़ गया है. उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार उनकी बातें नहीं सुन रही है. जब कभी भ्रष्ट अधिकारियों की शिकायत करते हैं, या उनके ट्रांसफर की अपील करते हैं तो दो टूक जवाब मिलता है- राजनीति छोड़ दो.


देवरिया जनपद के बरहज विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधायकों का कुछ बात नहीं चलती है. कलेक्टर को बार-बार फोन करते हैं, लेकिन वो फोन नहीं उठाते हैं. इस बात की जानकारी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों को है. अगर किसी प्रशासनिक अधिकारी की शिकायत आगे करते हैं तो वहां भी हमारी बात नहीं सुनी जाती है.


दो दिन पहले प्रदेश के 35 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है, लेकिन देवरिया के कलेक्टर और CDO का ट्रांसफर नहीं किया गया है. मैंने इस बाबत सीएम योगी आदित्यनाथ को कई बार चिट्ठी लिखी है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. विधायक सुरेश तिवारी ने देवरिया के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि जब मैंने मुख्यमंत्री से मिलकर इसकी शिकायत की तो उन्होंने कहा कि राजनीति छोड़ दो. मैंने भी उनसे कहा, 'आप मेरा रिजाइन ले लो.'

विधायक सुरेश तिवारी यही नहीं रुके. उन्होंने अपने ही सरकार के राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद (देवरिया के रुद्रपुर से विधायक) पर गंभीर आरोप लगाए. तिवारी ने कहा कि जय प्रकाश निषाद के गुर्गे पूरे क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब का कारोबार करते हैं. पिछले दिनों रुद्रपुर में मंत्री के गांव लक्ष्मीपुर के BSNL भवन से 52 लाख की अवैध शराब पकड़ी गई थी. अवैध शराब पकड़ने वाले दरोगा को मंत्री के दबाव में लाइन हाजिर कर दिया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि शराब के अवैध कारोबार में मंत्री के बेटे और उनके गुर्गे शामिल हैं.


बता दें कि सीएम योगी के खिलाफ अभी चार पांच दलित सांसद भी पीएम मोदी को पत्र लिख चुके है. योगी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर लगातार सरकार पर हमला किये हुए तो बीते दो दिन में दो अपना दल के विधायक भी मुखालफत करते नजर आये है. अब इसमें बीजेपी के विधायक सुरेश तिवारी का भी नाम जुड़ गया है. लगातार हो रहे हमलों से योगी की साख पर असर तो पड़ेगा ही.

Next Story