Archived

खनन को लेकर जेल में बंद कांग्रेस विधायक अजय सिंह से मिलने पहुंचे राजबब्बर

खनन को लेकर जेल में बंद कांग्रेस विधायक अजय सिंह से मिलने पहुंचे राजबब्बर
x

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर देवरिया कारागार पहुंचे. जहां उन्होने जेल में बंद कांग्रेस विधायक अजय कुमार से मुलाकात की. कुशीनगर जिले के तमकुहीराज विधान सभा से विधायक और कांग्रेस विधानमण्डल दल के नेता अजय कुमार उर्फ लल्लू खनन के विवाद को लेकर देवरिया जेल में बंद हैं.


कांग्रेस विधानमण्डल दल के नेता अजय कुमार उर्फ लल्लू खनन मामले को लेकर भूंख हड़ताल पर बैठे हुए थे. जहाँ उनकी तबियत बिगड़ने से उन्हें जबरदस्ती जेल भेज दिया गया है, जहाँ उनके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया.


राजबब्बर ने कहा कि जब यहाँ के अधिसाषी अभियंता के मना करने के बाबजूद इस बाढ़ पीड़ित क्षेत्र में खनन किस आदेश के तहत कराया जा रहा है. जब इसके खिलाफ कांग्रेस ने कहा तो उनके विधायक को जेल में डाल दिया गया क्यों? इसलिए इसमें एक बात तो साफ़ है कि कहीं न कहीं कोई लोचा है. इसीलिए दोपहर में गिरफ्तार करने के बाद शाम को मुकद्दमा लिखा जाता है जबकि दुसरे दिन उसमें संगीन धाराओं को जोड़ा जाता है.


जेल में उनके साथ कांग्रेस के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत कई लोग मिलने पहुंचे. मुलाकात करने के बाद राजबब्बर ने मीडिया को भी संबोधित किया. बताया कि इस सरकार ने प्रदेश में आतंक मचा रखा है कहीं कानून व्यवस्था नाम की चीज नजर नहीं आ रही है जबकि बीजेपी विधायक खुद रेप करने पर उतर आयें तो उस प्रदेश का उपर वाला ही मालिक है.

Next Story