देवरिया

देवरिया में दो लड़कियों ने आपस में की शादी, फिर हुआ वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2024 8:00 AM GMT
देवरिया में दो लड़कियों ने आपस में की शादी, फिर हुआ वीडियो वायरल
x
Two girls married each other in Deoria, then the video went viral

उत्तर प्रदेश के देवरिया में 2 लड़कियों द्वारा आपस में शादी करने का मामला सामने आया है. देवरिया में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली दो युवतियों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगी. वहीं सोमवार को इन दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली. एक ने सेहरा पहना तो दूसरी ने दुल्हन बनकर मेहंदी रचाई. इस शादी का वीडियो वायरल होने पर इसकी खूब चर्चा की जा रही है.

देवरिया में दो लड़कियों ने आपस में की शादी

बता दें कि 24 परगना वेस्ट बंगाल की रहने वाली दो युवतियां यूपी के देवरिया के लार क्षेत्र के एक आर्केस्ट्रा ग्रुप में डांसर का काम करती है. यह दोनों लगभग नौ वर्षों से यहां काम कर रही है. दोनों लड़कियों ने यूपीतक से फोन पर बात करते हुए बताया कि वे दोनों आपस मे बहुत ही प्रेम करती हैं और एक साथ पति-पत्नी की तरह जिंदगी बिताना चाहते थी. उन्होंने ये भी बताया कि उनकी शादी की जानकारी उनके परिजनों को भी है.

आर्केस्ट्रा ग्रुप में करती हैं काम

ये दोनों लड़कियां पश्चिम बंगाल से एक साथ आईं थीं और चनुकी में एक आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करती थीं. दोनों ने सलेमपुर के मझौली राज में स्थित भगड़ा भवानी मंदिर में सोमवार को एक दूसरे के साथ शादी रचाई. दोनों की शादी मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज द्वारा स्थानीय पंडित द्वारा कराया गया. वहीं इनके शादी का शपथ पत्र भी सामने आया है, जिसमें लिखा है कि जयश्री राउल और राखी दास अपनी रजामंदी से आपस मे शादी कर रही है. जयश्री राउल नाम की युवती दूल्हे के वेष में और राखी दास दुल्हन के वेष में आर्केष्ट्रा संचालक मुन्ना पाल के साथ स्थित प्राचीन मंदिर भगड़ा भवानी मंदिर पंहुचे. जहां विधिवत शादी की और यहां के पुजारी से आशीर्वाद लिया.

Next Story