देवरिया

योगी बोले, अगर पीएम मोदी दुबारा बने पीएम तो ....

Special Coverage News
4 March 2019 5:20 PM GMT
योगी बोले, अगर पीएम मोदी दुबारा बने पीएम तो ....
x

(भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि अगर नरेन्द्र मोदी पांच और वर्ष के लिए प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत दुनिया की तीन बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में शामिल होगा. आदित्यनाथ ने देवरिया में 71 करोड़ रूपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के समय भारत दुनिया की 11वीं अर्थव्यवस्था था जो मोदी सरकार के समय छठे नंबर की अर्थव्यवस्था बना.

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में महाशिवरात्रि का विशेष पूजन करने के बाद महाराजगंज गये. उन्होंने वहां 131 करोड़ रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के लिए कल्याण योजनाएं चलायीं और भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना साकार हुआ. भारतीय सैनिकों की तारीफ करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि आतंकवादी प्रेम की भाषा नहीं समझते इसलिए भारतीय सैनिकों ने सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए शिव तांडव किया.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अहमदाबाद में आतंकवाद पर बोलते हुए कहा कि हम आतंकियों को घर में घुसकर मारेंगे. अगर आतंकी पाताल में भी छिपे होंगे तो उन्हें खोजकर मारेंगे. पीएम ने कहा, 'मैं लंबा इंतजार नहीं कर सकता, समय रहते सभी को जवाब देना मेरी फितरत है. हमारा सिद्धांत है कि जो नुकसान पहुंचाएगा उसे घर में घुसकर मारेंगे. पीएम ने कहा कि भारत के नेता बयानबाजी करते हैं. वे ऐसा बयान देते हैं कि पाकिस्तानी अखबार हेडलाइन बनाता है. उनके बयान पर पाकिस्तान की संसद में ताली बजाई जाती है.

Next Story