उत्तर प्रदेश

होली में दो पक्षों में विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव

Sakshi
19 March 2022 1:09 PM GMT
होली में दो पक्षों में विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव
x
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में होली पर कपड़ा फाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में शुक्रवार की शाम होली पर कपड़ा फाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बता दें कि इसके बाद पहुंची पुलिस पर गांव के लोगों ने हमला कर दिया। पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स के साथ पीएसी तैनात कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलेमपुर गांव निवासी अंगद चौहान शुक्रवार की शाम 5 बजे घर के पास स्नान कर रहा था। गांव में दूसरे पक्ष के लोग पहुंचे उसका कपड़ा फाड़ने लगे। इससे दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान बाइक क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिसकर्मी पहुंच गए। अंगद को पकड़कर थाने ले जाने लगे।

इससे गांव के लोग आक्रोशित हो गए और पथराव कर दिया। इस पथराव में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए।घटना की सूचना पर गांव में फोर्स के साथ पीएसी तैनात कर दी गई है। आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। घायल सिपाहियों का उपचार चल रहा है।

Next Story