उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में धमाके की आवाज से मकानों में पड़ी दरारे, दहशत में आए लोग

Sakshi
11 March 2022 8:03 AM GMT
मैनपुरी में धमाके की आवाज से मकानों में पड़ी दरारे, दहशत में आए लोग
x
मैनपुरी में गुरुवार को अचानक तेज धमाका हुआ तो लोग सहम गए। धमाके की आवाज पूरे जिले में सुनी गई। पूरे जिले में फाइटर प्लेन के फटने और गिरने की अफवाह फैल गई

उत्तर प्रदेश से ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबको चौंका के रख दिया है। मैनपुरी में गुरुवार को अचानक तेज धमाका हुआ तो लोग सहम गए। धमाके की आवाज पूरे जिले में सुनी गई। पूरे जिले में फाइटर प्लेन के फटने और गिरने की अफवाह फैल गई। आवाज इतनी तेज थी कि लोगों की खिड़कियां चटक गईं, मकानों में दरारें आ गईं। डर और दहशत के बीच लोग घरों से बाहर निकल आए लेकिन धमाका किस चीज का था, इसका पता नहीं चल सका। दिनभर इस धमाके की चर्चाएं घर-घर में होती रहीं।

दोपहर 2 बजे के करीब अचानक एक तेज धमाका आसमान में हुआ। इस आवाज को सुनकर लोग इस कदर भयभीत हो गए कि घरों से बाहर गली-मोहल्लों में निकल आए। कोई भूकंप आने की बात कहने लगा तो कोई शहर में बम फटने की चर्चाओं में मशगूल नजर आया। लोग सोशल मीडिया पर भी इस धमाके की जानकारी लेते नजर आए।

एक-दूसरे से फोन पर भी धमाके की जानकारी ली गई। लगभग एक घंटे बाद अफवाह फैल गई कि कोई फाइटर प्लेन गिर पड़ा है। इसके बाद पूरे जिले में लोग फोन से प्लेन के गिरने का स्थान पता करते रहे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। एडीएम रामजी मिश्रा ने बताया कि धमाका उन्होंने भी सुना है। इस संबंध में एसडीएम और सभी खंड विकास अधिकारियों को बता दिया गया कि वे अपने इलाके की स्थिति पता करें। कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Next Story