Archived

अगवा हुई पत्नी को बरामद नहीं करने से नाराज पति चढ़ा पानी की टंकी पर, पुलिस से था गुस्सा

अगवा हुई पत्नी को बरामद नहीं करने से नाराज पति चढ़ा पानी की टंकी पर, पुलिस से था गुस्सा
x
एटा में एक सिरफिरा पति पानी की टंकी पर चढ़ गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित की पत्नी को 13 जुलाई को गाँव के ही दो लोग पर अगवा करके ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि मेरी पत्नी को मेरे गाँव के ही दो लोग दवा दिला लेने के बहाने टेम्पू में बिठाकर ले गए थे। लेकिन मेरी पत्नी तब से बापिस नहीं आयी है। जिसकी शिकायत मेने थाना बागवाला में की थी लेकिन इलाका पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पति को टंकी से उतार लिया है। और आरोपियों को जल्द गिरप्तार करने की बात कही है।
ये पूरा मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के शहीद पार्क का है जहाँ पंकज नामक युवक पुलिस कार्यवाही से हताहत हो कर पानी की टंकी पर चढ़ गया। और मांग करने लगा की जब तक पुलिस महानिरीक्षक यहाँ नहीं आते तब तक में निचे नहीं उतरुगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर नीचे उतारा है। और पीड़ित की पत्नी को जल्द बरामद करने का आश्वासन दिया है। बताया जाता है कि टंकी पर चढ़ाने वाला पंकज थाना बागवाला क्षेत्र के कासोन का है।

जहाँ पीड़ित पंकज ने अपनी पत्नी नीलम को गाँव के दो लोग पर अगवा करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत पीड़ित ने थाना बागवाला में की थी लेकिन पुलिस ने पीड़ित की कोई सुनवाई नहीं हुई। इतना ही नहीं पंकज ने उसकी पत्नी को ढूंढने कर लाने के लिए थाना बागवाला पुलिस पर पचास हजार रुपये माँगने का भी आरोप लगाया है। इस लिए हताहत हो कर पीड़ित को पानी की टंकी पर चढ़ गया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पति को टंकी से उतार लिया है। और आरोपियों को जल्द गिरप्तार करने की बात कही है।

रिपोर्ट प्रशांत भारद्वाज
Next Story