एटा

एटा में सरकारी वकील नूतन यादव की गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
6 Aug 2019 7:45 AM GMT
एटा में सरकारी वकील नूतन यादव की गोली मारकर हत्या
x

एटा में सरकारी वकील की गोली मारकर के हत्या कर दी गई. अधिवक्ता नूतन यादव की गोली मार कर हत्या करने की खबर से हडकम्प मच गया. सरकारी वकील की गोली मार के हत्या करने से जिले में दहशत व्याप्त है.

एटा के दीवानी परिसर में तैनात सहायक अभियोजन अधिकारी (सरकारी वकील) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सोमवार की सुबह उनका शव सरकारी आवास में पड़ा मिला. महिला अधिकारी को बदमाशों ने 5 गोलियां मारी हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली के आगरा रोड पर स्थित यूपी-100 के कंट्रोल रूम के पास बने सरकारी आवास में एपीओ (सहायक अभियोजन अधिकारी) नूतन यादव का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वह जलेसर कोर्ट में तैनात थीं. नूतन यादव के सिर और चेहरे पर पांच गोलियां मारी गई हैं. पुलिस को मौके से पांच खाली कारतूस मिले हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

बताया जा रहा है कि नूतन यादव के चाचा यहां आए थे, जिनका अब फोन नहीं मिल रहा है. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. महिला के परिजन आ जाएं उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story