Archived

सीएम ने जनपद एटा के विकास कार्यों एवं कानून-व्यवस्था की समीक्षा की

सीएम ने जनपद एटा के विकास कार्यों एवं कानून-व्यवस्था की समीक्षा की
x

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एटा दौरे के अंतर्गत जो एक जनसभा में पात्र लोगों को उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस सिलेंडर तथा अन्य योजनाओं के अंतर्गत चेक वितरण किए जाने तथा जनसभा का कार्यक्रम संपन्न हो गया है.


मुख्यमंत्री का प्रवास रात्रि में होगा. इस समय मुख्यमंत्री अधिकारियों की बैठक ले रहे हैं. उसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे तथा रात्रि विश्राम करेंगे लोक निर्माण विभाग के सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री की व्यवस्था की गई है. जहां जिले भर के आला अधिकारी नजर आ रहे हैं.




मुख्यमंत्री ने अधिकरियों से कहा कि वह सभी जिलों में थानों, विकास खंडों और तहसीलों का भी निरीक्षण करेंगे. पुलिस का दायित्व समाज की सुरक्षा के साथ-साथ अपराधोें को नियंत्रित करना है. सीएम ने जनपद एटा के विकास कार्यों एवं कानून-व्यवस्था की समीक्षा की. राशन की कालाबाजारी करने वाले कोटेदारों और खाद्यान्न चोरी के मामलों में जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाए. प्रदेश को प्लास्टिक मुक्त बनाया जाय ताकि स्वस्थ यूपी खुशाह्ल यूपी बने,


मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन के हेलीपैड पर खड़ा हुआ है. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पुलिस लाइन से लेकर सर्किट हाउस तक के सभी मार्ग बंद कर दिए गए हैं चप्पे-चप्पे पर पुलिस नजर आ रही है; यह जनपद का सौभाग्य है कि आज की रात्रि प्रदेश की सरकार एटा से संचालित होगी.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story