एटा

UP : एटा में दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, पुलिस पर पीड़िता को थाने से भगाने का आरोप

Arun Mishra
18 Nov 2020 7:36 AM GMT
UP : एटा में दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, पुलिस पर पीड़िता को थाने से भगाने का आरोप
x
घटना के बाद से गैंगरेप पीड़िता का परिवार थाने के चक्कर काट रहा है. तहसील दिवस में तहसील के चक्कर लगाता है...!!

एटा : उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ हो रहे अत्‍याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब जनपद एटा में एक दलित किशोरी से गैंगरेप की घटना सामने आई है. घटना के बाद से गैंगरेप पीड़िता का परिवार थाने के चक्कर काट रहा है. तहसील दिवस में तहसील के चक्कर लगाता है, लेकिन परिवार की सुनवाई अब तक कहीं नहीं हुई है.

आरोप है कि पूर्व प्रधान और उसके दो साथियों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित किशोरी 6 साल के छोटे बच्चे को शौच के लिए ले गई थी. आरोप है कि शौचालय के अंदर ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

थाने से भगाने का आरोप

पीड़िता के अनुसार, घटना को अंजाम देने वालों में पूर्व प्रधान राजीव, अनिल और आकाश शामिल थे. इन तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. पीड़िता और उसकी मां थाने पहुंची तो थाने से उसको भगा दिया गया, जिसके बाद न्याय की उम्मीद लेकर पीड़िता मंगल दिवस पर अलीगंज न्याय की उम्मीद लेकर पहुंची. परिजनों को उम्मीद थी कि शायद उच्च अधिकारी उसकी बात सुनेंगे और उसको न्याय दिलाएंगे. लेकिन यहां से भी उन्हें मायूस लौटना पड़ा. अब पीड़ित परिवार दर-दर भटक रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि जांच में मामला सही पाया गया है और आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है. आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

Next Story