Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > एटा > यूपी के एटा में डॉगी को रेप करके मार डाला, CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा

यूपी के एटा में डॉगी को रेप करके मार डाला, CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा

 Special Coverage News |  10 Oct 2019 3:12 AM GMT  |  एटा

यूपी के एटा में डॉगी को रेप करके मार डाला, CCTV फुटेज से बड़ा खुलासा

उत्तर प्रदेश के एटा से कथित दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनकर लोग हैरान रह गए। यह वारदात दूसरी रेप की वारदातों से बिल्कुल अलग है। इस बार जिन दो युवकों ने रेप की इस घटना को अंजाम दिया है उसका शिकार एक मासूम पालतू डॉगी हुआ है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद डॉगी की मौत हो गई। फिलहाल आरोपियों पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

न्यूज़ 18 में छपी खबर के मुताबिक, यह मामला एटा जिले के कोतवाली मलावन का है। जहां नीरज पाठक नाम के शख्स ने गांव के दो लोगों नीरज दीक्षित व उमेश चंद्र पर आरोप लगाया है कि वह दोनों उसके पालतू जानवर (डॉगी) के साथ रोज दुष्कर्म करते थे। नीरज ने यह आरोप सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लगाया है। उसका कहना है कि उनका डॉगी पड़ोसियों की हैवानियत की वजह से मर गया।

बताया जा रहा है कि रेप की घटना के बाद डॉगी की मौत हो गई। जिसके बाद पाठक दंपत्ति ने मामले की शिकायत इलाके के एसएसपी से कर दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पालतू जानवर के मालिक नीरज पाठकका आरोप है कि जब उन्होंने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की तो पहले उनकी सुनवाई ही नहीं की गई। हालांकि शिकायत जिले के एडिशनल एसपी संजय कुमार ने शिकायत मिलने के बाद फ़ौरन इंस्पेक्टर से तत्काल संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top