Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > एटा > एटा: ACP बनकर व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी वर्ना जान से मारने की धमकी...

एटा: ACP बनकर व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी वर्ना जान से मारने की धमकी...

पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

 Shiv Kumar Mishra |  18 March 2020 5:34 PM GMT  |  एटा

एटा: ACP बनकर व्यापारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी वर्ना जान से मारने की धमकी...
x

एटा. जनपद में व्यापारी से रंगदारी (extortion) मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित व्यापारी के मुताबिक उसे फोन पर किसी व्यक्ति ने खुद को एसीपी बताते हुए दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी है साथ ही रंगदारी न देने पर उसे जान से मार देने की भी धमकी (Threats to kill) दी गई. दहशतजदा व्यापारी ने पुलिस (Etah Police) को तहरीर देकर सुरक्षा की मांग की है.

ये है मामला

रिपोर्ट के मुताबिक थाना मिरहैची क्षेत्र में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एसीपी बनकर गैस एजेंसी मालिक से फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी, रंगदारी ना देने पर व्यापारी को हत्या की धमकी दी गई जिसे लेकर व्यापारी और उसके परिवार में दहशत का माहौल है. पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि जनपद एटा के मिरहैची कोतवाली क्षेत्र के धीरामई गांव के रहने वाले एक व्यापारी को रंगदारी मांगने के लिए आये कॉल ने व्यापारी को दहशत में डाल दिया है, बता दें कि धीरामई निवासी दीपक सिसोदिया गैस एजेंसी के संचालक हैं, जिनको किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एसीपी बनकर फोन कॉल कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई और रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई.

व्यापारी दीपक सिसोदिया के मुताबिक धमकी मिलने के बाद वह और उसके परिजन खासे भयभीत हैं. पीड़ित दीपक सिसोदिया ने मिरहैची थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी मांगे जाने व हत्या की धमकी की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस पूरे मामले पर एएसपी संजय कुमार ने बातचीत में बताया कि पीड़ित गैस एजेंसी संचालक दीपक सिसोदिया की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, मामले की जांच में सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है जिससे यह पता चल सके कि कॉल कहां से आई थी और उसे करने वाला कौन था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it