Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > एटा > एटा: फेसबुक वाली प्रेमिका के लिए की पत्नी की हत्या, सलाखों के पीछे पहुंचा पति

एटा: फेसबुक वाली प्रेमिका के लिए की पत्नी की हत्या, सलाखों के पीछे पहुंचा पति

प्रेमिका को पाने की चाह में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

 Arun Mishra |  9 Sep 2020 3:27 PM GMT

एटा: फेसबुक वाली प्रेमिका के लिए की पत्नी की हत्या, सलाखों के पीछे पहुंचा पति
x

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना सकीट आसपुर मलावन रोड स्थित पुलिया के पास राजस्थान की रहने वाली एक महिला पर ईंटों से प्रहार कर निर्ममता से हत्या (Murder) कर दी गई. दूसरी शादी की चाह में पति ने अपने मामा और दोस्त के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक राजस्थान की रहने वाली महिला से एटा जनपद के रहने वाले युवक ने प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद फेसबुक पर दूसरी लड़की से उसके प्रेम संबंध हो गए. प्रेमिका को पाने की चाह में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

हत्या के आरोप में पति, मामा और दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीनों से हत्या के पीछे की वजह जानने के लिए पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी पति अपनी दूसरी प्रेमिका से प्रेम विवाह करना चाह रहा था. महिला के पति की थाना मारहरा क्षेत्र में ननिहाल है और षडयंत्र में मामा को भी शामिल किया गया था.

ये थी वजह

दरअसल, राजस्थान जिले के थाना धौलपुर के गांव भैंसेना निवासी सुनीता देवी (30) पत्नी भूरी सिंह की आसपुर रोड स्थिल लाल पुलिया थाना सकीट में निर्दयीता से हत्या कर दी गई. पुलिस ने महिला के हत्या आरोपी पति भूरी सिंह व मामा हरीसिंह पुत्र रामसिंह निवासी गोपालपुर थाना मारहरा और दोस्त शेर सिंह पुत्र सरमन सिंह निवासी नगला इंदी थाना सकीट को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी पति प्रेमिका से प्रेम विवाह करना चाहता था. अब तक जो बात सामने आई है उसके मुताबिक सुनीता के कोई संतान नहीं थी. वह एटा स्थित एक निजी चिकित्सक से दवाएं ले रही थी लेकिन बावजूद इसके उसके कोई बच्चा नहीं हुआ. जिसको लेकर पति का मामा षडयंत्र के तहत एटा आ गया.

भूरी सिंह और हरी सिंह ने देररात तक जमकर शराब पी. इसके बाद सकीट क्षेत्र में महिला की हत्या करने के लिए लेकर गए. लाल पुलिया पर गला दबाकर हत्या कर रहे थे तभी महिला की चीख पुकार सुनकर खेतों में पानी लगा रहा किसान आ गया. उसने हत्या करते हुए देख लिया. हत्यारों ने उसे 50 हजार रुपये का लालच देकर हत्या में शामिल कर लिया. पति और मामा ने महिला के हाथ पैर पकड़ लिए और दोस्त ने पहले महिला का गला दबाया, बाद में ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी.

पूरे मामले में एडिशनल एसपी ओपी सिंह का कहना है कि राजस्थान की रहने वाली एक महिला की हत्या की गई है. हत्या के मामले में आरोपी पति सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ की जा रही है और जल्द ही तीनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it