Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > एटा > पति पत्नी की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

पति पत्नी की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

 Special Coverage News |  30 Aug 2018 2:48 AM GMT  |  दिल्ली

पति पत्नी की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
x

एटा में एक ही परिवार के चार लोग एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए जिसमे जिसमे पति और उसकी गर्भवती पत्नी की मोंके पर ही मौत हो गयी. जबकि 3 अन्य घायल हो गए . घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रख राष्ट्रीय राजमार्ग 91 जाम कर दिया और इस दौरान कई वाहन चालकों से बदसलूखी की गयी. घटना की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मोंके पर पहुंची जिसके हस्तक्षेप के बाद जाम खुल सका.





घटना थाना नगर कोतवाली क्षेत्र की है. बताया गया है कि पुरा गांव के रहने वाला विपिन अपनी गर्भवती पत्नी ममता को चिकित्सक को दिखाने के लिए अपने परिवार के 2 अन्य सदस्यों के साथ ई- रिक्शा से जिला अस्पताल जा रहा था. तभी बीच रास्ते में सामने से आते ट्रक ने इ रिक्शा को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पति-पत्नी दोनों की मौत मोंके पर ही हो गयी. जबकि रिक्शे में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए. घटना के शिकार लोगों को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ से घायलों ओ आगरा रेफर कर दिया गया.


वही जब इस घटना की सूचना मिलने पर परिजन और गांव बाले जिला अस्पताल पहुंचे तो अपने परिजनों के शव देख उनमे कोहराम मच गया. घटना से आक्रोशित परिजनों ने शव को जिला अस्पताल के सामने शव रख दिया और तख़्त डालकर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया जिससे कुछ ही देर में लम्बा जाम लग गया. इस दौरान कुछ वाहन चालकों ने निकलने की कोशिश की तो उन्हें परिजनों के गुस्से का सामना करना पड़ा. जाम में काफी देर तक स्कूल वाहन भी फंसे रहे. परिजनों के आक्रोश और और काफी देर तक NH -91 जाम रहने पर पुलिस के हाथ पैर फूल गए. मोंके की नजाकत देख पुलिस ने स्थानीय जनप्रतिनिधि की मदद से आक्रोशितों को समझा- बुझाकर शांत कर जाम खुलवाया.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it